×

Fatehpur News: खड़े डम्फर ट्रक में पीछे से घुसी डीसीएम, चालक खलासी की मौत, दो घायल

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर खड़े डम्फर ट्रक में पीछे से डीसीएम ट्रक जा घुसी जिसमे चालक व खलासी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 20 Feb 2023 5:59 PM GMT
Fatehpur: DCM collided from behind in a standing dumper truck, driver Khalasi died
X

फतेहपुर: खड़े डम्फर ट्रक में डीसीएम ने पीछे से मारी टक्कर चालक खलासी की मौत

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर खड़े डम्फर ट्रक में पीछे से डीसीएम ट्रक जा घुसी जिसमे चालक व खलासी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की हालत गंभीर देखकर कानपुर के डॉक्टर ने रेफर कर दिया। घंटो मशक्कत बाद स्थानीय लोगों के मदद से डीसीएम के केबिन में फंसे दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर प्रयागराज नउआबाग के पास कौशाम्बी जिले से कानपुर की और जा रही डीसीएम ट्रक जैसे ही पहुची तो आगे एक डम्फर ट्रक मोड़ रहा था और डीसीएम को पीछे देखकर ब्रेक मार दिया। जिससे डीसीएम चालक का नियंत्रण हटने से डम्फर ट्रक में पीछे से जा घुसी।

चालक व खलासी केबिन में फंस गए और मौत हो गई

हादसा इतना भीषण रहा कि चालक व खलासी केबिन में फंस गए और उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दो लोग घायल हुए जिनको पुलिस ने एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने दोनों घायल मनोज 17 वर्ष व मनोज कुमार यादव 25 की हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया। हादसे के बाद घंटो मशक्कत बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से केबिन काटकर चालक शमशाद 30 वर्ष व खलासी रितेश निवासी चक सैय्यद अली जिला कौशाम्बी के शव को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

समाजसेवी अशोक तपस्वी ने बताया कि हादसा इतना भीषण रहा कि चालक व खलासी दोनों केबिन में बुरी तरह फंसे रहे।केबिन को काटकर दोनों शव को निकाला गया।कोतवाली प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि डम्फर ट्रक में डीसीएम ट्रक पीछे से घुसने के कारण चालक खलासी की मौत हुई है और दो लोग घायल हुए है।यह लोग फल का काम करते थे डीसीएम में ट्रे लदी हुई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story