×

Fatehpur News: प्रेमिका पर गंदी नजर रखने का लिया था बदला, दोस्त को उतारा था मौत के घाट, आरोपी सहित दो गिरफ्तार

Fatehpur News: आरोपी ने बताया कि मेरा दोस्त मेरी प्रेमिका पर गंदी नजर रखने लगा था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

Ramchandra Saini
Published on: 4 May 2024 12:36 PM GMT
Took revenge for keeping evil eye on his girlfriend, killed his friend, two arrested including the accused
X

प्रेमिका पर गंदी नजर रखने का लिया था बदला, दोस्त को उतारा था मौत के घाट, आरोपी सहित दो गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दोस्त की प्रेमिका पर गंदी नजर रखने पर युवक ने अपने साथी के साथ दोस्त की हत्या कर लाश को छिपाने के लिए नहर में फेंक दिया था। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि 30 अप्रैल की सुबह गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंद्रों से चक काजीपुर जाने वाली नहर में एक अज्ञात युवक का शव पड़े होने की जानकारी चौकीदार ने थाना पुलिस को दिया था। मृतक की फोटो सोशल मीडिया में देखकर मृतक के पिता राज किशोर शुक्ला निवासी सिधवा थाना ललौली ने कृपांशु शुक्ला उर्फ सत्यम के रूप में करते हुए शिनाख्त किया।

इस मामले में पिता की तहरीर पर मनोज कुमार द्विवेदी, पिल्लू तिवारी, संजू तिवारी, अरुण तिवारी और गोपाल तिवारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचना के दौरान मृतक का दोस्त केशन चन्द्र उर्फ किशन चन्द्र प्रजापति निवासी सिंधाव का गांव के एक लड़की से प्रेम प्रंसग चल रहा था। मृतक युवक कृपांशु शुक्ला दोस्त की प्रेमिका पर गंदी नजर रखने लगा था।

मेरी प्रेमिका पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था

थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी केशन चन्द्र उर्फ किशन चन्द्र प्रजापति को पकड़कर पूछताछ किया तो आरोपी ने बताया कि मेरा दोस्त मेरी प्रेमिका पर गंदी नजर रखने लगा था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। यह बात प्रेमिका ने जब बताई तो मैंने अपने गांव के एक दोस्त आशीष कुमार पासवान 20 वर्ष के साथ मृतक दोस्त को बाइक से लेकर सिंधाव नहर कोठी के पास पहले साथ में शराब पिया और उसके बाद गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दिया। शव की पहचान न हो इसके लिए ईंट से सिर को कूचकर सुखी नहर में फेंक दिया था।

थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त ईंट और बाइक को बरामद कर दोनों आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही की है। मृतक युवक के हत्या के मामले में पिता ने जिन पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था वह सब निर्देश मिले है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story