×

Fatehpur News: बच्चा पैदा होते ही तालाब किनारे फेंक गई बिन ब्याही माँ, नवजात शिशु का शव देख लगी भीड़

Fatehpur News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । वही आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बच्चे के शव को फेंकने वाले का पता लगाने में लग गई।

Ramchandra Saini
Published on: 10 May 2024 6:24 AM GMT
unmarried mother threw her new born child
X

बच्चा पैदा होते ही तालाब किनारे फेंक गई बिन ब्याही माँ  (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बिन ब्याही माँ बनते ही महिला ने लोकलाज के डर से बच्चे को कपड़े में लपेटकर तालाब में फेंक दिया। कुत्ते ने बाहर निकला तो स्थानीय लोगों ने देखकर कुत्ते को भगाया। नवजात का शव मिलने पर आस पास रहने वाले लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । वही आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बच्चे के शव को फेंकने वाले का पता लगाने में लग गई।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुराइन टोला चौकी क्षेत्र के माँ भुइयां देवी मंदिर के पास तालाब में कपड़े में लपेटकर किसी ने नवजात शिशु के शव को फेंक दिया था। सुबह कुत्ते तालाब से खींचकर बाहर लाये तो स्थानीय लोगों ने नवजात के शव को देखकर कुत्ते को भागते हुए पुलिस को सूचना दी। नवजात शिशु का शव मिलने पर आस पास मौजूद लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने पंचनामा भरकर नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तालाब में आये दिन मिलता है नवजात शिशु का शव

मौके पर मौजूद शनि, संदीप ने बताया कि तालाब होने के कारण आये दिन कोई न कोई नवजात शिशु के शव को फेंक देता है। आज सुबह किसी ने बिन ब्याही माँ बनने के बाद लोकलाज के डर से बच्चा पैदा होने पर शव को फेंक दिया।

मुराइन टोला चौकी प्रभारी ने बताया कि नवजात शिशु का शव मिलने की सूचना पर मौके पर जाकर नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बच्चे के शव को फेंकने वाले की पहचान का प्रयास किया जा रहा है क्योंकि किसी ने बिना ब्याही माँ बनने के बाद नवजात शिशु के शव को फेंका है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story