×

Fatehpur News: दिन दहाड़े जमीनी विवाद में युवक की पीट पीटकर निर्मम हत्या

Fatehpur News: हत्या की सूचना पर पुलिस के अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। हत्या के बाद से सभी हमलावर फरार चल रहे है।

Ramchandra Saini
Published on: 7 April 2024 7:40 AM GMT
Fatehpur News
X
मौके पर मौजूद ग्रामीण पुलिस (सोशल मीडिया)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष से महिला पुरुषों ने लाठी-डंडे और फरसे से हमला बोलकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के बाद से हमलावर मौके से फरार हो गए। गांव में तनाव की स्थिति बन गई है।

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर लोदियानी गांव में रविवार सुबह 9 बजे कस्बे के रहने वाले रामु हाड़ा पुत्र इंद्रजीत (40 वर्ष) से जमीनी विवाद में दूसरे पक्ष से महिला पुरुषों ने लाठी डंडे और फरसे से हमला कर दिया है। हमले में युवक की निर्मम हत्या कर। दिन दहाड़े जब यह हत्या हुई उस समय खेत में मजदूर गेंहू काट रहे थे जो कि यह सब देखकर डर के मारे भाग गए।

हत्या की सूचना पर पुलिस के अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। हत्या के बाद से सभी हमलावर फरार चल रहे है। बताया जा रहा है कि हमलावर में एक व्यक्ति त्रिहारी निवासी असोथर जो कि अपनी बेटी दामाद के घर पर रहता था। रविवार सुबह खेत में गेंहू काटने के विवाद में हत्या कर सभी लोग भाग गए। हमलावर शातिर अपराधी हैं, इसीलिये जब वारदात को अंजाम दिया गया। आस पास खेत मे काम कर रहे लोग भाग गए।

थाना प्रभारी विंनोद मिश्रा ने बताया कि जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story