×

Firozabad News: करवाचौथ की तैयारियों में जुटी महिला की बिजली करंट से मौत, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में करवाचौथ की तैयारियों में जुटी महिला को बिजली का करंट लगने से मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Oct 2022 7:04 AM GMT
Hathras News In Hindi
X

करंट उतर आने से युवक की मौत: Photo- Social Media

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र (Police Station Nasirpur Area) में करवाचौथ की तैयारियों में जुटी महिला को बिजली का करंट लगने से मौत (electric current) हो गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर आये जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पीएम कराए ही शव को घर ले गए।

प्रेमलता (35)पत्नी श्रीनिवास निवासी लाछपुर थाना नसीरपुर करवाचौथ को लेकर कच्चे फर्स पर लिपाई कर रही थी। वह फ़्रिज के नीचे लीप रही थी इसी दौरान कोई बिजली का खुला तार महिला के हाथ को टच हो गया जिससे उसे बहुत तेज बिजली का झटका लगा जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई।

डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित

महिला का देवर सुखवीर सिंह उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया जहां उसे डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। करवाचौथ पर महिला की मौत से कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे। परिजन शव को बिना पीएम कराए ही शव को घर ले गए।

महिला करवाचौथ व्रत की तैयारी रही थी

परिजन महिला को शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर आये जहाँ चिकित्सको ने महिला को मृत घोषित कर दिया मृत घोषित होते ही परिवार में कोहराम मच गया है ग्रामीणों का कहना है महिला कल करवाचौथ व्रत की तैयारी रही थी कि उसकी एक दिन पूर्व मृत्यु हो गयी

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story