×

Firozabad News: 2nd क्लास के छात्र को स्कूल में आया हार्ट अटैक, हुई मौत, घटना का लाइव cctv आया सामने

Firozabad News: इंटरवल के समय छात्र चंद्रकांत चलते-चलते जमीन पर गिर गया, साथी छात्र उसे उठाने लगे लेकिन वह नहीं उठा, बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 9 March 2024 3:37 PM GMT
X

2nd क्लास के छात्र को स्कूल में आया हार्ट अटैक, हुई मौत, घटना का लाइव cctv आया सामने: Video- Newstrack

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद शहर के एक स्कूल में दूसरी क्लास का छात्र चलते चलते जमीन पर गिर पड़ा। जब उसके साथी छात्र उसे उठाने लगे तो वह नहीं उठा। उसके बाद इसकी सूचना छात्रों ने टीचर को दी। टीचर बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना का लाइव सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पुलिस इस मामले की जाँच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के हिमायूपुर स्थित हंस वाहिनी इंटर कालेज में शनिवार दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर स्कूल में लंच का समय था। दूसरी क्लास का चंद्रकांत नामक छात्र कैम्पस से पानी पीकर क्लास में जा रहा था, इसी दौरान अचानक चलते चलते वह जमीन पर गिर गया, जिसको साथी छात्र उठाने लगा लेकिन वह नहीं उठा, छात्रों ने इसकी सूचना टीचर को दी। टीचर आनन फानन में बच्चे को जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

वहीं परिजनो मानें तो स्कूल की तरफ से सूचना मिली थी बच्चा खेलते समय गिरा है। आकर देखा तो बच्चा मृत पाया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल मे जुट गयी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story