×

Firozabad News: मासूम बच्ची से दरिंदगी का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Firozabad News: 25 मार्च को हुए मासूम बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसके पैर में गोली भी लगी है।

Brajesh Rathore
Published on: 28 March 2024 10:25 AM GMT
रेप केस का आरोपी गिरफ्तार।
X

रेप केस का आरोपी गिरफ्तार। (Pic: Social Media)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ पुलिस टीम द्वारा 25 मार्च को मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी करने वाले जाकिर को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। आरोपी को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस कर रही थी आरोपी की तलाश

वादिया द्वारा दिनाँक 25 मार्च को अपनी भतीजी उम्र 07 वर्ष का अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण करने एवं उसके साथ मारपीट करने के सम्बन्ध में मु0 पंजीकृत कराया गया था। चिकित्सीय परीक्षण के आधार पर अभियोग में धारा 376AB भादवि0 व 5M/6 पोक्सो अधिनियम की बढ़ोत्तरी की गई थी। विवेचना के दौरान अभियुक्त जाकिर पुत्र सगीर का नाम प्रकाश में आया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के निर्देशन में शातिर अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना रामगढ़ पुलिस को मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि अभियुक्त जाकिर अबू हुरैरा स्कूल के पास छिपा हुआ है। आरोपी कहीं भागने की फिराक में था। उसके पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है ।

पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु थाना रामगढ़ पुलिस द्वारा अबू हुरैरा स्कूल के पास छिपे हुए 01 व्यक्ति की घेराबंदी की गई तो उसके द्वारा पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया गया। पुलिस की घेराबंदी व जवाबी फायरिंग में जाकिर के दाहिने पैर में गोली लग गई। आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल अभियुक्त की पहचान जाकिर पुत्र सगीर के रुप में हुई है जो थाना रामगढ़ पर पंजीकृत मु0अ0सं0 धारा 363,308,376AB भादवि0 व 5M/6 पॉक्सो एक्ट में वांछित अभियुक्त है। घायल अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही आवश्यक कार्यवाई की जा रही है ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story