×

Firozabad News: खड़े पत्थर से लदे ट्रक से टकराई टूरिस्ट बस, चालक की मौत, कई घायल

Firozabad News: गाजियाबाद से अयोध्या जा रही एक श्रद्धालुओं से भरी बस अचानक आगे चल रहे पत्थर से लदे ट्रक से टकरा गई। जिससे बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Published on: 18 May 2024 6:22 AM GMT
firozabad-news
X

फिरोजाबाद में सड़क हादसे में टूरिस्ट बस चालक की मौत (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: गाजियाबाद से अयोध्या जा रही एक श्रद्धालुओं से भरी बस अचानक आगे चल रहे पत्थर से लदे ट्रक से टकरा गई। जिससे बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए। वहीं बस चालक की मौके पर मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर पहुंची नसीरपुर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक घायलों को उपचार के लिए शिकोहाबाद के जिला संयुक्त हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जिसमें से चार लोगों की हालत गंभीर होने पर उनको सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लगभग 15 श्रद्धालुओं का उपचार जारी है।

थाना नसीरपुर क्षेत्र की घटना

जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह हुई घटना से एक्सप्रेस- वे पर चीख पुकार मच गयी। सूचना पर थाना पुलिस व एक्सप्रेस वे अथॉरिटी के कर्मचारियों ने मौके पर पहुँच कर सभी घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं मृतक बस चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह, सीओ सिरसागंज एके चौरसिया भी पहुँच गए। जिसके बाद एक्सप्रेस - वे पर बस और ट्रक को क्रेन की मदद से एक्सप्रेस वे से हटवाया गया और यातायात सुचारू रुप से खोल दिया गया।

सड़क हादसे में घायलों के नाम

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर हुए सड़क हादसे में घायल 66 वर्षीय रतनलाल, 61 वर्षीय धर्म, 40 वर्षीय सुनीता, 70 वर्षीय अरविंद शर्मा, 72 वर्षीय शिवकुमार, 68 वर्षीय विमला शर्मा, 45 वर्षीय रेखा, 50 वर्षीय रविंद्र कुमार, 65 वर्षीय बाला देवी, 45 वर्षय गीता, 50 वर्षीय सरोज, 9 वर्षीय मिस्टी, 60 वर्षीय बबीता, 60 वर्षीय सुशीला, 50 वर्षीय सुषमा, 65 वर्षीय माया, 50 वर्षीय भगवानदास को पुलिस ने शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया है। इसके साथ ही बस चालक बबलू शर्मा निवासी बलवीर नगर की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story