×

माता- पिता सावधान! घूम रहे हैं बच्चा चोर, बस्ती जिले में पांच साल के बच्चे को चुराते हुए पकड़ा गया गैंग

बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र (city police station) के पालरा गांव के रामू जागीर के 5 वर्षीय नाती को बहला-फुसलाकर कुछ लोग ले जा रहे थे तभी बच्चा रोने लगा और चिल्लाने लगा।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 11 July 2022 4:31 PM GMT
Parents, be alert, child thieves are roaming around, gang caught stealing five-year-old child in Basti district
X

बस्ती: जिले में पकड़ा गया बच्चा चोर गैंग: photo - social media

Basti: बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र (city police station) के पालरा गांव (Palra Village) के रामू जागीर के 5 वर्षीय नाती को बहला-फुसलाकर कुछ लोग ले जा रहे थे तभी बच्चा रोने लगा और चिल्लाने लगा, गांव वाले दौड़कर बच्चे के पास पहुंचे तो पता चला कि बच्चे को अपराहन कर बेचने ले जा रहे थे।

ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दिया और बच्चे को अपरहणकर्ता से बचाया और अपहरणकर्ता को भी पकड़ लिया। मौके पर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना नगर की पुलिस ने घटना को लेकर गंभीरता दिखाया और घटना की जांच शुरू कर दी।

बच्चे के बाबा की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक बच्चे के बाबा की तरफ से दी गई तहरीर पर नगर थाने में धारा 363, 370, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी राज बहादुर सिंह निवासी हथिया, राम ललित निषाद ग्राम पाला नंदलाल विश्वकर्मा हथिया दुबे गांव के निवासी हैं। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि मुंबई के नासिक जिले के एक आदमी को बच्चा देने की डील हुई थी। 4 लाख 50 हजार, जिसमें से 250000 अकाउंट में उसने भेजा था।

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पुलिस इस गैंग के सरगना सहित, इस गैंग में कौन-कौन सम्मिलित है इसकी जांच में जुटी हुई है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story