×

Ghaziabad News: किन्नर के घर से लूट करने वाले बदमाश पकड़े गए, 1.39 लाख बरामद

Ghaziabad News: गाजियाबाद के विजय नगर थाना पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 1.39 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि चंदा किन्नर की सरदार थी।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 15 April 2024 2:18 PM GMT
Ghaziabad News
X

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में किन्नरों के सरदार की मौत के बाद उसकी संपत्ति उसे घर में रखी हुई थी। किन्नरों के गिरोह के नए सरदार ने उस संपत्ति को लूटने के लिए बदमाशों के साथ मिलकर लूटने की योजना बनाई। इस दौरान कुछ बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम देकर लाखों रुपयों के जेवर और रुपया लूट लिया। इस लूट की घटना के बारे में किन्नरों के गिरोह ने पुलिस में इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए किन्नरों के नए सरदार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

गाजियाबाद के विजय नगर थाना पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 1.39 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि चंदा किन्नर की सरदार थी। चंदा सरदार होने के साथ बधाई के द्वारा कमाए गए पैसे में से दोगुना हिस्सा लिया करती थी। अब चंदा के फरवरी माह में देहांत के बाद आरोपी लल्ला को किन्नरों का सरदार बना दिया गया। उसे यह जानकारी थी कि चंदा के घर में लाखों रुपए कैश और सोने चांदी के जेवरात मौजूद हैं। अपने सरदार की संपत्ति को लूटने के लिए उसने एक योजना बनाई और कुछ बदमाशों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

उस दौरान पीड़ित पक्ष ने सोने चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपए की लूट होना बताया था जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी। पुलिस को उस वक्त बड़ा कामयाबी हाथ लगी जब कुछ लूटेरे लूट का सामान बेचने के लिए जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। विजय नगर थाना पुलिस ने गाजियाबाद के गौशाला फाटक से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपना पूरा जुर्म कबूल किया है। हालांकि उनके बाकी दो साथी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story