×

Ghaziabad News: अयोध्या भेजा गया दो गाड़ी खाद्य पदार्थ, लंगर और टेंट लगाकर की जाएगी सेवा

Ghaziabad News: नगर पालिका अध्यक्ष मोहिनी शर्मा द्वारा अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं की पूरी व्यवस्था की जाएगी। इस पूरे भंडारे में साहिबाबाद से कई राम भक्त सहयोग करने के लिए पहुंच रहे हैं।

Neeraj Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 12:54 PM GMT
Ayodhya News
X

Ram mandir 

Ghaziabad News: पूर्व बसपा विधायक अमरपाल शर्मा द्वारा अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान गाजियाबाद से अयोध्या के लिए दो गाड़ी खाद्य पदार्थ भेजे गए हैं। इन खाद्य पदार्थों में दाल, आटा, तेल, मसाले और अन्य सामग्री भेजी गई है। पूर्व विधायक ने बताया कि श्रद्धालुओं के लिए रुकने की व्यवस्था भी टेंट लगाकर की जाएगी। इस दौरान टेंट भी भेजे गए हैं। अयोध्या जाने वाले लोगों को रात में रुकने के लिए टेंट लगाए जाएंगे। गाजियाबाद से सेवार्थ हेतु लोगों का एक ग्रुप भी भेजा साथ में भेजा गया है जो वहां पूरी व्यवस्था को संभालेगा।

साहिबाबाद के पूर्व विधायक पंडित अमरपाल शर्मा ने अनाज से भरी गाड़ियों को किया अयोध्या रवाना प्राण प्रतिष्ठा से पहले दो गाड़ियों में अनाज भरकर अयोध्या के लिए रवाना किया। पंडित अमरपाल शर्मा ने बताया की अयोध्या में एक महीने तक चलाया जाएगा श्रद्धालुओं के लिए भंडारा। दूर-दराज से चलकर भगवान श्री राम के दर्शन करने पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के रहने और खाने की व्यवस्था पंडाल लगाकर पंडित अमरपाल शर्मा द्वारा की जाएगी। पूर्व विधायक व उनकी धर्मपत्नी खोड़ा नगर पालिका अध्यक्ष मोहिनी शर्मा द्वारा अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं की पूरी व्यवस्था की जाएगी। इस पूरे भंडारे में साहिबाबाद से कई राम भक्त सहयोग करने के लिए पहुंच रहे हैं।

अमरपाल शर्मा ने बात करते हुए बताया कि पिछले कई वर्षों से वह अमरनाथ में भी भंडारे का आयोजन करते आ रहे हैं और अब उन्हें अयोध्या में भी भंडारा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि अपने खर्चे से वह कई तीर्थ स्थलों पर लगातार भंडारे का आयोजन करते आ रहे हैं। वहां आने वाले श्रद्धालुओं और अयोध्यावासियों के लिए खास व्यवस्था होगी। ठंड में अलाव और बैठने के उचित इंतजाम होंगे।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story