×

Ghaziabad News: लव जिहाद! अंकित बनकर तालिब हसन ने लूट ली अस्मत

Ghaziabad Love Jihad: गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तालिब हसन को हिरासत में ले लिया है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 11 March 2024 3:26 AM GMT (Updated on: 11 March 2024 3:40 AM GMT)
Love Jihad case
X

Love Jihad case (photo: social media )

Ghaziabad Love Jihad: गाजियाबाद जिले में एक बार फिर लव जिहाद का मामला उजागर हुआ है। गाजियाबाद में धर्म छिपाकर दोस्ती करने और मिलने के बहाने होटल में बुलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तालिब हसन को हिरासत में ले लिया है।

युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि फरवरी-2020 में उसकी मुलाकात अंकित नामक लड़के से हुई, जो नोएडा में बतौर सेल्समैन काम करता है। फिलहाल वो गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। चार-पांच महीने बाद लड़के ने उसको मिलने के लिए होटल में बुलाया। युवती के मुताबिक, वहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए। इस दौरान लड़के ने उसके कुछ अश्लील फोटो-वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए। जिन्हें दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि तब से लेकर अब तक आरोपी ने फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

अंकित नहीं, तालिब हसन निकला युवक

कुछ दिनों बाद युवती को पता चला कि वो लड़का अंकित नहीं, तालिब हसन है और मूल रूप से जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। सारी असलियत सामने आने के बाद पीड़िता थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर पहुंची और आरोपी तालिब हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। वेव सिटी क्षेत्र की एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया, पीड़ित युवती क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की रहने वाली है। युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद आरोपी तालिब हसन को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story