×

Ghaziabad News: अनियंत्रित होकर पलटी मिनी बस, 15 लोग घायल

Ghaziabad News: थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में नेशनल हाइवे 9 पर दिल्ली से मेरठ जाने वाले मार्ग पर एक मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस के पलटने से सड़क पर चीख पुकार मच गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 19 May 2024 8:38 AM GMT
ghaziabad news
X

गाजियाबाद में अनियंत्रित होकर पलटी मिनी बस (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: जिले के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में नेशनल हाइवे 9 पर दिल्ली से मेरठ जाने वाले मार्ग पर एक मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस के पलटने से सड़क पर चीख पुकार मच गई। लोग बस के अंदर फंस गए और मदद की गुहार लगाने लगे। जिसके बाद आनन फानन में आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और लोगों को मिनी बस से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

मिनी बस में लगभग 15 लोग सवार थे। जिन्हें मामूली चोट लगी है। बताया जा रहा है कि चालक को नींद आ गई और झपकी लगने के कारण बस डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद मिनी बस पलट गई। बस पलटने के बाद वहां चीख पुकार मच गई, बस में फंसे लोग मदद के लिए चीख रहे थे। वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहन को रोककर लोगों की मदद की और मिनी बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। कुछ ही देर में मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और घायलों को नजदीकी अस्पताल में चिकित्सालय के लिए भर्ती कराया।

दुर्घटना के बाद लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मिनी बस के पलटने से नेशनल हाईवे 9 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हालांकि मिनी बस में सवार सभी लोगों को मामूली चोटें आयी है। सभी घायलों का उपचार स्थानीय अस्पताल एसजेएम हॉस्पिटल में चल रहा है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी ने बताया कि एनएच 9 पर उस समय हादसा हो गया जब एक मिनी बस डासना की दिशा में जा रही थी। तभी इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमे 15 लोग फंस गए। सभी सुरक्षित है और सभी को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। सभी घायल गुरुग्राम के नजदीक एक ग्राम के निवासी है और हापुड़ के नजदीक पिलखुआ में लड़के का रिश्ता पक्का करने के लिए जा रहे थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story