×

Ghaziabad Crime: बदमाशों ने ई-रिक्शा सवार महिला का लूटा मोबाइल, पुलिस ने दर्ज की मनमानी रिपोर्ट

Ghaziabad Crime: आरोप है कि पुलिस ने लूट के बजाय बैग से मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है। इससे पुलिस की मनमानी उजागर हो रही है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 11 March 2024 6:10 AM GMT
Ghaziabad Crime news
X

Ghaziabad Crime news   (photo: social media )

Ghaziabad News: गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र स्थित एक्सटेंशन दो में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने ई-रिक्शा सवार महिला का हाथ पकड़कर सड़क पर घसीट कर मोबाइल लूट लिया। महिला के बाएं घुटने और नाक पर चोट आई है। आरोप है कि पुलिस ने लूट के बजाय बैग से मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है। इससे पुलिस की मनमानी उजागर हो रही है।

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन दो के सी ब्लॉक के कृष्ण सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी अनीता ई-रिक्शा में बाजार जा रही थीं। ई-रिक्शा में बैठने के दौरान उनके भाई की कॉल आ गई। उन्होंने घर पहुंचकर बात करने को कहकर फोन काट दिया। बैग खोलकर मोबाइल रख रही थीं, तभी पीछे से बाइक पर दो बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश ने उनके हाथ से मोबाइल लूटने का प्रयास किया, उन्होंने मोबाइल नहीं छोड़ा। बदमाश ने उनका हाथ पकड़कर खींचकर सड़क पर गिराकर घसीट दिया और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। सड़क पर गिरते ही उन्होंने शोर मचाया। आरोप है कि कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आया। बदमाश एक कार से टकराने से बचे, लेकिन तेजी से फरार हो गए।

बाइक सवार पर पीछे बैठे बदमाश ने सफेद शर्ट पहनी थी। हेलमेट नहीं लगाया था। उन्होंने ई-रिक्शा चालक से थाने चलने को कहा तो उसने अनीता को घर छोड़ दिया। फिर वह पत्नी के साथ शालीमार गार्डन थाने पहुंचीं।

पुलिस ने नहीं दी रिसीविंग

कृष्ण सिंह ने बताया कि पत्नी के साथ शालीमार गार्डन थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को पत्नी के साथ हुई लूट की लिखित शिकायत की। पुलिस ने उन्हें रिसीविंग नहीं दी। पत्नी से चला नहीं जा रहा था। पैर में सूजन आ गई थी। दर्द के चलते वह अस्पताल लेकर गए। मोबाइल में कई अहम दस्तावेज और वीडियो फोटो थे। उन्होंने 28 हजार रुपये का मोबाइल खरीदा था। कोई गलत इस्तेमाल न कर ले तो वह शाम को फिर से थाने गए। आरोप है कि पुलिस ने उनसे दूसरी तहरीर ली। इसके बाद उनकी शिकायत पर बैग से चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की। लूट के बाद पीड़ित ने पुलिस के साथ घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। रविवार को वह दोपहर में खुद ही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के पहुंचे थे। उनका कहना था कि आरोपित सीसीटीवी में कैद हुए होंगे। उनकी बाइक का नंबर दिख सकता है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story