×

Ghaziabad News: रालोद नेता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News: रालोद नेता लोकेश चौधरी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में रालोद नेता को दो गोलियां लगी हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 16 April 2024 2:05 PM GMT
रालोद नेता लोकेश चौधरी को बदमाशों ने मारी गोली।
X

रालोद नेता लोकेश चौधरी को बदमाशों ने मारी गोली। (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: चुनावी माहौल चल रहा है। आचार संहिता लगी हुई है और पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। इसके बावजूद अपराध बढ़ रहा है। मंगलवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने रालोद नेता को गोली मार दी। एक गोली जहां नेता के गुर्दे को चीरती हुई निकल गई, वही एक गोली कमर में लगी है। बताया गया है कि गोली रीड की हड्डी में फंसी हुई है और ऑपरेशन चल रहा है। वारदात दोपहर करीब तीन बजे पॉश इलाके राजनगर आरडीसी में हुई। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

लोकेश चौधरी को लगी दो गोलियां

मूलरूप से कविनगर के ग्राम रजापुर में रहने वाले 40 वर्षीय लोकेश चौधरी उर्फ लीलू शास्त्री नगर के महिंद्रा एंक्लेव में रहते हैं और प्रॉपर्टी डीलर है। उन्होंने अपना ऑफिस महिंद्रा एंक्लेव में ही बना रखा है। लोकेश चौधरी पूर्व में रालोद पार्टी से पार्षद का चुनाव शास्त्री नगर महिंद्रा एंक्लेव से ही लड़ चुके हैं, लेकिन वह हार गए थे। बताया गया है कि मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे लोकेश चौधरी बाइक से किसी काम से राजनगर आरडीसी में स्थित गौर मॉल के निकट गए थे। जैसे ही वह मॉल के पीछे रेलवे लाइनों के निकट स्थित सहकारी बैंक के समीप पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। पीछे से एक साथ चली एक गोली जहां लोकेश चौधरी के गुर्दे को चीरती हुई निकल गई, वहीं एक गोली कमर में लगी।

जांच में जुटी पुलिस

गोली लगने के बाद लोकेश चौधरी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए तथा इसके बाद हमलावर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए गोलीकांड के बाद आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ लग गई। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोकेश चौधरी को लेकर निकटवर्ती अस्पताल पहुंची। पुलिस ने बताया कि लोकेश चौधरी का ऑपरेशन चल रहा है। गोली रीड की हड्डी में फंसी हुई बताई जा रही है। गोलीकांड का कारण क्या रहा, इसकी जांच की जा रही है। लोकेश चौधरी के होश में आने के बाद उनसे बातचीत पर कुछ पता चल सकेगा। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story