×

Ghaziabad News: फ्लाईओवर के पास कुछ दिनों के लिए होगा रूट डायवर्जन

Ghaziabad News: मेवला फ्लाईओवर के पास आज से आगामी कुछ दिनों तक दिल्ली-मेरठ रोड की दोनों साइड पर सड़क का कुछ हिस्सा वाहनों के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 10 May 2024 5:22 PM GMT
Ghaziabad News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Ghaziabad News: मेरठ में आरआरटीएस कॉरिडोर का निर्माण कार्य तेजी से प्रगति पर है और इसी के मद्देनजर मेवला फ्लाईओवर के पास आज से आगामी कुछ दिनों तक दिल्ली-मेरठ रोड की दोनों साइड पर सड़क का कुछ हिस्सा वाहनों के लिए उपलब्ध नहीं होगा। यहां निर्माण कार्य के लिए सड़क के दोनों ओर यातायात पुलिस और स्थानीय प्रशासन की मदद से सड़क का कुछ हिस्सा प्रतिबंधित किया जा जाएगा, लेकिन दोनों सड़कों पर यातायात की आवाजाही खुली रहेगी।

इन पिलरों के बीच में होगा डायवर्जन

इस संबंध में एनसीआरटीसी की कार्यदायी कंपनी द्वारा स्थानीय पुलिस और प्रशासन से अनुमति ली गई है। पुलिस और प्रशासन के सहयोग से यह डायवर्जन पिलर संख्या 1354 से 1357 के बीच में किया जा रहा है। यह डायवर्जन ज़रूरत के मुताबिक समय-समय पर लागू होगा। आम लोगों की सहूलियत के मद्देनजर इस कार्य जो जल्द पूर्ण करने के लिए एनसीआरटीसी दिन-रात काम कर रही है।

सड़क पर लगाए गए नाइट ब्लिंकर्स

ट्रैफिक डायवर्जन के दौरान निर्माण के सभी कार्य बैरिकेडिंग ज़ोन में किए जा रहे हैं। निर्माण स्थलों के पास यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त ट्रैफिक मार्शल्स तैनात किए जाते हैं। इस दौरान निर्माण स्थल के पास उपयुक्त प्रकाश व्यवस्था के लिए लाइटिंग की व्यवस्था की गई है एवं नाइट ब्लिंकर्स भी लगाए गए हैं, ताकि रात में लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े और वे सुरक्षित यात्रा कर सकें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story