×

Ghaziabad News: मां की दोस्ती के चक्कर में हुई दामाद-बेटी की हत्या, पुलिस का खुलासा

Ghaziabad News: हत्या की सनसनीखेज वारदात बीती रात उस समय घटित हुई जब अपनी महिला मित्र और उसके नये दोस्त को देखकर उसका पहला दोस्त बोबी आग बबुला हो गया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 8 May 2024 10:39 AM GMT
Ghaziabad News
X

Ghaziabad News (Pic:Newstrack) 

Ghaziabad News: इंदिरापुरम थाने की अभयखण्ड चौकी क्षेत्र में हुई ज्योति की हत्या और उसके पति ललतेश निवासी बबराला संभल की हत्या के प्रयास के पीछे की वजह मृतका की मां चंपा द्वारा दोस्त बदलना हैं। हत्या की सनसनीखेज वारदात बीती रात उस समय घटित हुई जब अपनी महिला मित्र और उसके नये दोस्त को देखकर उसका पहला दोस्त बोबी आग बबुला हो गया। इस मामले की जड़ तक पहुंची पुलिस ने यह खुलासा किया है। बता दें कि बुधवार की रात को जब बोबी ने चंपा व उसके दोस्त अजय को मौत के घाट उतारने के लिये चाकू से वार किया तो चंपा की बेटी ज्योति उसके सामने आ गई। जिसकी वजह से बोबी के द्वारा चंपा पर किये गए वार के दौरान चाकू ज्योति की चेस्ट में घुस गया। उसी समय जब बोबी ने दूसरी बार वार किया तो चंपा का दामाद ललतेश उनके बीच आ गया। जिसके चलते ललतेश को भी चाकू लग गया।

आरोपी गिरफ्तार

वारदात की सूचना मिलते ही एसएचओ इंदिरापुरम जितेंद्र सिंह दीखित व कार्रवाहक एसीपी इंदिरापुरम सलोनी अग्रवाल भी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतका ज्योति के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाकर घायल ललतेश को निकट के अस्पताल में भर्ती करवा दिया। यह जानकारी देते हुए एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि एसएचओ इंदिरापुरम जितेंद्र सिंह दिखित ने त्वरित कार्रवाई करते हुए न केवल तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर ली बल्कि हत्याभियुक्त बोबी को गिरफ्तार करने में भी देरी नहीं लगाई।

दोस्ती नागवार लगने पर कर दी हत्या

मूल रूप से बिहार की रहने वाली चंपा देवी के पहले पति की मौत हो जाने पर उसने दूसरी शादी बिहार निवासी विकलांग से कर ली थी। उसका दूसरा पति बिहार में ही रह रहा है। गाजियाबाद में रहते हुए चंपा की दोस्ती बोबी नामक अपराधी से हो गई थी। जिसकी वजह से चंपा व बोबी देहरादून से किसी आपराधिक मामले में जेल भी गये थे। जेल से छूटने के बाद चंपा जब गाजियाबाद आई तो उसकी दोस्ती अजय से हो गई। इसी बीच बोबी नोएडा से जेल चला गया। जेल से छूटने के बाद जब बोबी को पता चला कि चंपा ने अजय को दोस्त बनाकर अपने साथ रखा हुआ तो वह आग बबूला हो गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story