×

Ghaziabad Crime: 170 रुपये के लिए चाचा ने रची भतीजों की हत्या की साजिश

Ghaziabad Crime: एक भाई की हालत गंभीर होने के चलते आईसीयू में भर्ती कराया गया। पीड़ित चारों भाई सब्जी का ठेला लगाते हैं ।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 16 March 2024 9:52 AM GMT
Ghaziabad Crime News
X

Ghaziabad Crime News  (photo: social media )

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। उधार के महज 170 रुपए को लेकर चाचा ने विवाद व कहासुनी होने पर साथियों संग मिलकर भतीजों पर लोहे के पंच से हमला कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक भाई की हालत गंभीर होने के चलते आईसीयू में भर्ती कराया गया। पीड़ित चारों भाई सब्जी का ठेला लगाते हैं । चारों भाई अपने-अपने ठेले लेकर सब्जी लेने मंडी जा रहे थे। इस दौरान घात लगाकर उन पर हमला कर दिया।

मूलरूप से अलीगढ़ जनपद निवासी रिंकू पुत्र बंगाली सिंह आदर्श नगर खोड़ा में किराए पर रहते हैं । अपने भाईयों संजीव, धर्मपाल व राजीव के साथ सब्जी का ठेला लगाते हैं। रिंकू ने बताया कि पास में ही रिश्ते में लगने वाला उनका चाचा गुडडू भी रहता है। उधार के 170 रुपए को लेकर उसके भाई धर्मपाल का गुडडू से विवाद हो गया था। इस दौरान गुड्डू ने पैसे दे दिये और चला गया। कुछ देर बाद वह शराब के नशे में फिर आया और अपनी जेब से और भी रुपए निकालकर उनके सामने फेंक दिए। रिंकू के मुताबिक उसके भाई ने पैसे उठाकर गुड्डू को वापस दे दिए। इस दौरान गुड्डू व उनके भाई का विवाद हो गया और दोनों के बीच गाली-गलौज मारपीट हो गई।

जान से मारने का प्रयास

मामला पता चलने पर आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर कर शांत करा दिया। रिंकू का आरोप है कि चारों भाई प्रतिदिन की भांति अपने-अपने ठेले लेकर सब्जी लेने मंडी जा रहे थे। इस दौरान जब वह एनसीआर अस्पताल के पास पहुंचे तभी वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे रिश्ते के चाचा गुड्डू ने अपने साथियों राहुल, सत्यवीर और अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उन पर हमला बोल दिया। उपरोक्त लोगों ने इस दौरान उन पर लाठी, सरिया, लोहे के मुक्के और चाकू से प्रहार किये। हमलावरों ने उन्हें इस दौरान जान से मारने का प्रयास किया। हमले में चारों भाईयों को चोट लगी। उपचार के लिए उन्हें जिला एमएमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर राजीव को आईसीयू में भर्ती किया गया है। डीसीपी ट्रांस हिंडन जोन निमिष पाटील ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story