×

Ghazipur News: "बम और बारुद की राजनीति करने वाले जीते तो..." मोहन यादव

Ghazipur News: जनसभा को संबोधित करते हुए मोहन यादव ने कहां की गाजीपुर के लोग गंगा किनारे के रहने वाले है। जिनकी पहचान कई बिंदुओं पर की जाती है। उन्होंने कहां की विपक्ष को आप लोग बता दिजिए की 56 इंच का शीना है।

Rajnish Mishra
Published on: 19 May 2024 1:30 PM GMT
Ghazipur News
X

एमपी सीएम मोहन यादव (Pic:Newstrack)

Ghazipur News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में जंगीपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की सनातन धर्म सनातन संस्कृति के अनुसार है। उन्होंने कहां की जब मैं महाकाल की धरती से आता हूं तो यहां बाबा विश्वनाथ के लोगों से मुलाकात होती है।

गंगा किनारे के रहने वाले आप लोग है

जनसभा को संबोधित करते हुए मोहन यादव ने कहां की गाजीपुर के लोग गंगा किनारे के रहने वाले है। जिनकी पहचान कई बिंदुओं पर की जाती है। उन्होंने कहां की विपक्ष को आप लोग बता दिजिए की 56 इंच का शीना है। अब तो ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है। उन्होंने कहां की ये चुनाव भगवान राम, गौ माता का चुनाव है। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मोहन यादव ने जनसभा में बगैर नाम लिये अफजाल अंसारी पर निशाना साधते हुए कहाँ की अब कंश के कुल का नाश होकर रहेगा। उन्होंने कहां कि जब मैं यहां के लोगों से पुछा की क्या गाजीपुर में फैक्ट्री नहीं है, तो यहां के लोगों ने कहां की फैक्ट्री तो है लेकिन जो फैक्ट्री है वो हथियार व आतंक की है। ऐसे लोग ही गाजीपुर की पहचान को धुमिल कर रहे है। इस बार यहां की जनता ऐसे लोगों को नकारने का काम करेगी।

गाजीपुर में टिफिन बम-साईकिल बम फुटा करता था

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे लोग देश का खाते है लेकिन विरोधी देश का गुणगान करते है। उन्होंने कहां की ऐसे लोगों की अगर सरकार बन जायेगी तो आप लोग सोचिए की हमारे देश का क्या हाल होगा। मोहन यादव ने कहां कि विपक्ष का एक नेता कहते है, कि पाकिस्तान से डरना चाहिए उनके पास परमाणु बम है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का जिस नेता ने ऐसा बयान दिया है अगर उसकी सरकार बनती है तो देश का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा की पाकिस्तान तो अब अगर बार्डर पर पटाका फोड़ दिया जाता है तो पाकिस्तान की हवा निकल जाती है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story