×

Gola Gokarnnath By Poll: कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां की जा रही रवाना

Gola Gokarnnath Bypoll Lakhimpur Kheri: यूपी के लखीमपुर खीरी में गोला गोकरण नाथ की रिक्त सीट पर होने वाले मतदान को लेकर आज पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रहीं है।

Himanshu Srivastava
Published on: 2 Nov 2022 8:28 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2022 8:46 AM GMT)
X

लखीमपुर खीरी: कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां की जा रही रवान

Gola Gokarnnath Bypoll Lakhimpur Kheri: यूपी के लखीमपुर खीरी में गोला गोकरण नाथ की रिक्त सीट पर होने वाले मतदान (Gola Gokarnnath Bypoll) को लेकर आज पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रहीं है। कल 3 नवंबर को गोला विधानसभा सीट पर मतदान होना है। जिसको लेकर प्रशासन की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 1700 से ज्यादा कर्मचारियों को मतदान करने के लिए लगाया गया है 10 कंपनी CPMF और PAC के साथ पुलिस फोर्स को लगाया गया है।

लखीमपुर राजापुर मंडी से भारी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रही है। आज लखीमपुर खीरी राजापुर मंडी (Lakhimpur Kheri Rajapur Mandi) से सभी पोलिंग पार्टी रवाना हो रही हैं। इसको मद्दे नजर रखते हुए जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। और अपनी निगरानी में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया।

गोला गोकरण नाथ उपचुनाव कल

लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकरण नाथ उपचुनाव कल होना है। इसको लेकर जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह सुरक्षा व्यवस्था कमान संभाले हुए हैं। उन्होंने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने की बात कही है। आपको बताते चलें अगर कोई अराजक तत्व द्वारा किसी प्रकार का विवाद किया गया तो उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

गोला गोकर्ण नाथ विधानसभा उपचुनाव कल है जिसकी सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद जिले भर में की गई है। चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने की बात कही है और जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने लोगों से अपील की है कि पहले मतदान बाद में दूसरा काम। कल सुबह विधानसभा उपचुनाव में घरों से निकल कर अपने मत का जरूर प्रयोग करें।

पोलिंग पार्टियां रवाना

लखीमपुर खीरी में गोला गोकरण नाथ की रिक्त सीट पर होने वाले मतदान को लेकर आज पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रहीं है। कल 3 नवंबर को गोला विधानसभा सीट पर मतदान होना है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story