×

Gorakhpur Crime: सगाई के बाद मंगेतर ने बना लिया अश्लील वीडियो, अब शादी तोड़ वायरल करने की दे रहा धमकी

Gorakhpur Crime: परिवार वाले दबाव बना रहे हैं तो अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। अब मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

Purnima Srivastava
Published on: 7 May 2024 4:08 AM GMT
Gorakhpur Crime: सगाई के बाद मंगेतर ने बना लिया अश्लील वीडियो, अब शादी तोड़ वायरल करने की दे रहा धमकी
X

सगाई के बाद मंगेतर ने बना लिया अश्लील वीडियो  (photo: social media )

Gorakhpur Crime: बदलते जमाने में सगाई के बाद ही जोड़े घूमने-फिरने लग रहे हैं। लेकिन यह चलन किस कदर लोगों को परेशान कर रहा है, इसे गोरखपुर का परिवार अच्छे से समझ रहा है। यहां के एक परिवार की लड़की की सगाई दिल्ली के एक युवक से हुई। नजदीकियां बढ़ी तो वीडियो का आदान प्रदान भी होने लगा। अब लड़का शादी से इंकार कर रहा है। परिवार वाले दबाव बना रहे हैं तो अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। अब मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

तिवारीपुर क्षेत्र की एक युवती की सगाई नई दिल्ली के संगम विहार निवासी मोहसिन अंसारी के साथ हुई। पीड़िता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि 10 मई 2023 को उसकी सगाई हुई थी। इसके बाद उनमें बातचीत होने के साथ वीडियो का लेनदेन होने लगा। इस बीच उसने अश्लील वीडियो उसका बना लिया। अब वह शादी करने से मना कर रहा है। इसके साथ वह अश्लील फोटो व वीडियो इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल कर बदनाम कर रहा है। इसके लिए मना करने पर वह जानमाल की धमकी देने लगा। पुलिस जानमाल की धमकी व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। समाजशास्त्री डॉ.आनंद कहते हैं कि विवाह के पूर्व संबंध के कई खतरे हैं। लेकिन आज की युवा पीढ़ी कुछ समझने को तैयार नहीं है। वीडियो बनाने के इस क्रेज से आने वाले दिनों में ऐसे मामलों में और बढ़ोतरी देखी जा सकती है।

होने लगा वीडियो का आदान प्रदान

सगाई के बाद नजदीकियां बढ़ने पर शोहदे ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। अब वह अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम कर रहा है। आरोप है कि मना करने पर वह जानमाल की धमकी दे रहा है। तिवारीपुर पुलिस पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story