×

Gorakhpur: संतकबीर नगर में कोचिंग जा रही छात्रा को जबरिया कार में बिठाया, दुष्कर्म में नाकाम होने पर मार दी गोली

Gorakhpur News: पुलिस का दावा है कि मामले में पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Purnima Srivastava
Published on: 9 March 2024 2:20 AM GMT
Gorakhpur: संतकबीर नगर में कोचिंग जा रही छात्रा को जबरिया कार में बिठाया, दुष्कर्म में नाकाम होने पर मार दी गोली
X

Girl going coaching Sant Kabir Nagar shot (फोटो: सोशल मीडिया )

Gorakhpur News: कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार के दावे हर रोज तार-तार हो रहे हैं। अब संतकबीर नगर में कोचिंग से लौट रही छात्रा को जबरिया कार में बिठाने के बाद दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। दुष्कर्म में नाकाम होने पर दबंगों द्वारा गोली मार दी गई। छात्रा गोरखपुर के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वहीं पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस का दावा है कि मामले में पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में कोचिंग से लौट रही एक गांव की इंटरमीडिएट की छात्रा का गुरुवार रात अपहरण कर युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया और फिर गोली मार दी। मामला दुष्कर्म से जुड़ा था ऐसे में परिवार वाले भी खामोश रहे है। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना देने के बजाए खुद गोरखपुर में बेटी का इलाज कराने लेते चले गए। गोरखपुर के निजी अस्पताल में छात्रा का इलाज चल रहा है। बाद में पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के प्रयास के साथ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पिता ने बताया कि बेटी को गोली लगने की सूचना पर हम लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी राहुल गायब हो गया।

कोचिंग जाते हुए कार से उठा ले गया था राहुल यादव

छात्रा के पिता की तहरीर के मुताबिक गुरुवार को उसकी 17 वर्षीय बेटी धनघटा से कोचिंग कर साइकिल से घर आ रही थी। रास्ते में राहुल यादव निवासी ग्राम खजुरिया, थाना महुली ने रोककर उसका मुंह दबाकर अपनी कार में डालकर उठा ले गया। कार में उसका एक दोस्त भी बैठा था। राहुल यादव ने उसकी बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर राहुल ने उसे गोली मार दी और इधर-उधर घुमाता रहा। रात तक जब बेटी कोचिंग से वापस नहीं आई तो शक के आधार पर उसने राहुल यादव को फोन मिलाया। बेटी आवाज सुनकर पहचान गई और फोन पर घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके बाद मोबाइल बंद हो गया। फिर जब मोबाइल खुला तो दोबारा बात की।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story