×

Gorakhpur News: शादी का झांसा देकर युवक ने बनाया अश्लील वीडियो, वायरल

Gorakhpur News: कुशीनगर के रहने वाले युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Purnima Srivastava
Published on: 25 April 2024 3:25 PM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: सोशल मीडिया के दौर में आबरू को सरेआम करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चौरीचौरी क्षेत्र में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाया। कुछ अनबन हुई तो अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब लड़की की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता ने दर्ज कराई तहरीर

चौरीचौरा थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि सात वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात कुशीनगर जिले के अहिरौली थानाक्षेत्र के बेलवा बुजुर्ग निवासी चन्दन सिंह पुत्र लक्ष्मी सिंह से हुई। चन्दन सिंह की रिश्तेदारी चौरीचौरा थानाक्षेत्र के भरतपुर मल्ल टोला में है। चन्दन सिंह ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाया। इस दौरान चन्दन ने अश्लील वीडियो व फ़ोटो बना लिया। अपने फेसबुक आईडी से सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। अश्लील वीडियो वायरल करने को लेकर आपत्ति करने पर युवक लड़की, उसके पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चन्दन सिंह के विरुद्ध धारा 376(2) एन, 506 आईपीसी व 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

नाबालिग का अपहरण कर रेप

चौरीचौरा क्षेत्र के झंगहा थानाक्षेत्र के एक गांव की महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल व एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर अपने नाबालिग लड़की के अपहरण कर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उनकी 12 वर्षीया लड़की को 17 अप्रैल की रात 9 बजे घर के बगल में खेत में गई थी। इसी थानाक्षेत्र के युवक पर आरोप है कि वह एक साथी के साथ बाइक से आया और किशोरी को उठा ले गया। जब परिजनों से पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो दूसरे दिन शाम को उनके मोबाइल पर फोन कर गांव के बाहर बुलाकर लड़की को वापस कर दिया। महिला के मुताबिक, बेटी ने उन्हें अपहरण करके रेप करने की बात बताई है। पुलिस ने मामले में धमकी और मारपीट का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story