×

Auraiya: विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya: जिले में एक महिला ने घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 April 2024 10:50 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक विवाहिता ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामूली कहासुनी होने पर महिला ने लगाई फांसी

औरैया जिले में एक महिला ने घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चले कि मामला कोतवाली इलाके के मोहल्ला आर्य नगर का है। यहां रहने वाली विवाहिता शिवनी ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिवनी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की जाने के मामले में पता चला कि उसकी देवरानी से कुछ कहासुनी हो गई थी। परिवार के लोगों ने दोनों को शांत कर दिया। लेकिन बाद में शिवनी अपने कमरे के अंदर गई और उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

आत्महत्या के वक़्त घर में अकेली थी महिला

कोतवाली इलाके के मोहल्ला आर्य नगर में महिला के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी दी और बताया कि जिस वक्त महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की उस वक्त महिला का पति स्कूल से बच्चे को लेने के लिए गया हुआ था।वापस आने पर देखा तो उसकी महिला फांसी के फंदे पर झूल रही थी। वहीं परिवार के लोगों ने महिला के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story