×

Gorakhpur: पति को आत्महत्या के लिए उकसाया, मौत के बाद कबाड़ी प्रेमी संग भागी

Gorakhpur News: मृतक की पत्नी रीना और उसके प्रेमी जितेंद्र कुमार गुप्ता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी।

Purnima Srivastava
Published on: 16 April 2024 2:01 AM GMT
husband commit suicide
X

husband commit suicide (photo: social media )

Gorakhpur News: रिश्तों की मर्यादा जैसे शब्द अब बेमानी हो गए हैं। कभी युवती दो-दो युवकों के साथ रहने के लिए बिजली के खंभे पर लटक कर आत्महत्या करती दिख रही हैं तो कहीं सिंदूर को ही आत्महत्या को उकसा रही हैं। पति के आत्महत्या करने के चंद दिनों बाद ही युवती प्रेमी संग फरार हो जा रही हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पति को आत्महत्या के लिए उकसाकर प्रेमी संग फरार होने का मामला सुर्खियों में है। हालांकि प्रेम की दिवानी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल नाकीन टोला बिचऊपुर में 35 वर्षीय युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली पत्नी को पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। 4 अप्रैल की सुबह अपने कमरे में युवक अचेत अवस्था में फंदे से लटकता मिला था। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। युवक के पिता ने पड़ोस में कबाड़ी की दुकान चलाने वाले युवक से बहू के अवैध संबंध में हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस आरोपित प्रेमी-प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी।

कबाड़ी से प्रेम में पागल थी युवती

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के जंगल नाकीन टोला बिचऊपुर निवासी सुनील कुमार निषाद बाहर रहकर पेंट पॉलिश का काम करता था। 4 माह पहले विदेश से घर आया था। 4 अप्रैल की सुबह वह अपने घर में फंदे से लटकता मिला। परिजन मेडिकल कॉलेज ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पिता का आरोप है कि जंगल अयोध्या प्रसाद टोला मलमलिया निवासी कबाड़ी जितेंद्र कुमार गुप्ता का उसकी बहू से पिछले चार वर्षो से अवैध संबंध है।

विवाद के बाद पति ने कर ली आत्महत्या

अक्सर वह घर में देर रात आता जाता था। जिसको लेकर पति-पत्नी में पिछले कई दिनों से विवाद हो रहा था। अवैध संबंध को लेकर घटना से पहले की रात भोर में 4 बजे विवाद हुआ था। जिसके बाद 4 अप्रैल की सुबह 6 बजे युवक फंदे से लटकता मिला। सांस चलता देख मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। गुलरिहा पुलिस मृतक की पत्नी रीना और उसके प्रेमी जितेंद्र कुमार गुप्ता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story