×

राष्ट्रपति के सम्मान में राजभवन में हाई-टी एवं रात्रिभोज का आयोजन हुआ

लखनऊ पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द का आज राजभवन पहुंचने पर जोरदार स्वागत किए जाने के बाद शाम को राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने उनके सम्मान में एक टीपार्टी का आयोजन किया किया।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 28 Jun 2021 3:42 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 4:34 PM GMT)
Governor Anandiben Patel organized a tea party in his honor in the evening after President Ram Nath Kovind
X

राजभवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के साथ राज्यपाल अनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अन्य गणमान्य लोग (फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: अपने दो दिवसीय दौरे पर राजधानी लखनऊ पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द का आज राजभवन पहुंचने पर जोरदार स्वागत किए जाने के बाद शाम को राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने उनके सम्मान में एक टीपार्टी का आयोजन किया किया। जिसमें कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थिति थें।

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल की तरफ से राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के सम्मान में राजभवन में हाई-टी तथा रात्रिभोज का आयोजन किया। जिसमें उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति एनवी रमण, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, उच्च न्यायालय इलाहाबाद के न्यायाधीश न्यायमूर्ति मुनीश्वर नाथ भंडारी सहित अन्य वरिष्ठ इलाहाबाद उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों ने सपत्नीक सहभागिता की। इस अवसर पर सभी न्यायाधीशों का राष्ट्रपति के साथ एक फोटो लिया गया।


हाई-टी के दौरान राष्ट्रपति ने न्यायाधीशों का परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द तथा उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को स्मृति चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम में देश की प्रथम महिला श्रीमती सविता कोविन्द, राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव महेश कुमार गुप्ता सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story