×

सिगरेट के पैसे मांगना ढाबा संचालक को पड़ा महंगा, आरोपियों ने गाली-गलौज के बाद की मारपीट

Hapur पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के रिलायंस रोड पर ढाबा संचालक को सिगरेट के पैसे मांगना भारी पड़ गया। पैसे मांगने से नाराज पांच लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 April 2024 12:03 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में सिगरेट के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक के साथ मारपीट (न्यूजट्रैक)  

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के रिलायंस रोड पर स्थित गांव भोवापुर में ढाबा संचालक को सिगरेट के पैसे मांगना भारी पड़ गया। पैसे मांगने से नाराज पांच लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित परिजनों नें घायल अवस्था में दुकानदार को नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

पैसे मागने पर ढाबा संचालक से मारपीट

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मंगू यादव रिलायंस रोड गांव भोवापुर में लम्बे अरसे से ढाबा चला रहा है। गांव निवासी मंगू यादव ढाबे पर खाने, बीड़ी सिगरेट व अन्य सामान बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। सात अप्रैल की रात्रि करीब डेढ़ बजे के करीब अरुण, भूरा अपने तीन साथियो के साथ जो गांव गालन्द के रहने वाले आये थे। अरुण अपने दो साथियो के साथ ढाबे पर आया और सिगरेट के पैसे न देने पर झगड़ा करने लगा। जिसको लेकर छिजारसी चौकी पर तहरीर दी गईं थी।

पीड़ित से इस बात से रंजिश रखते हुए अरुण, भूरा अपने तीन अन्य साथियो के साथ ढाबे पर पहुँचे। सभी आरोपियों के हाथो में रॉड व तमंचे, लेकर ढाबे पर मंगू यादव पर हमला कर दिया। इसी बीच पिता को बचाने लिए ज़ब बेटे अरुण नें उनका विरोध किया तो आरोपियों नें उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों को नजदीक आता देख सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।पीड़ित नें पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उनका उपचार चल रहा है।

गाली-गलौज के बाद मारपीट

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी नें बताया कि,देर रात पांच लोग उसके पास आए और सिगरेट लेने के बाद जाने लगे। जब उसने पैसे मांगे तो गाली गलौज की और विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित की शिकायत पर दो नामजद तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story