×

Hapur: डॉक्टर दम्पति की सराहनीय पहल, दवा के पर्चे पर दे रहे मतदान करने का संदेश

Hapur: आरोग्य हॉस्पिटल के चिकित्सक डा. पराग शर्मा और उनकी पत्नी डॉ सोनल शर्मा हॉस्पिटल पर आने वाले मरीजों को दवा के साथ लोकतंत्र में मतदान अवश्य करने के लिए संकल्पित भी करा रहे हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 April 2024 10:04 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में डॉक्टर दम्पति दे रहे मतदान करने का संदेश (न्यूजट्रैक)

Hapur News: लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक चुका है। ऐसे में चुनाव आयोग की ओर से मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जनपद के प्रसिद्ध एक चिकित्सक की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं। तो वहीं कोई कार रैली करके समाज को जागरूक कर रहा है तो कोई मतदान के लिए संकल्प सभा का आयोजन कर रहा है।

डॉक्टर दम्पति की पहल से जनपद में बढ़ेगा मतदान

ऐसे में हापुड़ नगर में स्थित आरोग्य हॉस्पिटल के चिकित्सक डा. पराग शर्मा और उनकी पत्नी डॉ सोनल शर्मा हॉस्पिटल पर आने वाले मरीजों को दवा के साथ लोकतंत्र में मतदान अवश्य करने के लिए संकल्पित भी करा रहे हैं। वे मरीजों को परामर्श के साथ मतदान करने का संकल्प भी दिला रहे हैं। नगर के डॉक्टर दम्पति लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने की अनोखी मुहिम चला रहे हैं। वे दवा की पर्चे पर दवा के साथ-साथ मतदान की तिथि और जागरूकता के संदेश वाले मुहर लगा कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित कर रहे हैं। डॉ पराग शर्मा और उनकी पत्नी डॉ सोनल शर्मा आने वाले हर मरीज को जरूरी दवा और इलाज के साथ-साथ मतदान करने की सलाह दे रहे हैं।अपनी इस अनोखी पहल की वजह से डॉ दम्पति जनपद में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

लोकतंत्र को सेहतमंद बनाने के लिए करें मतदान

डॉ पराग शर्मा कहते हैं कि बेहतर स्वास्थ्य के लिए जैसे शरीर का स्वास्थ्य होना जरूरी है, वैसे ही लोकतंत्र को सेहतमंद बनाने के लिए मतदान करना जरूरी है. वहीं डॉ पराग शर्मा की पत्नी डॉ सोनल शर्मा भी पति के साथ उनकी इस मुहिम में शामिल हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story