×

Hapur: शराब के ठेके पर चोरों का धावा, ताला तोड़ नकदी सहित शराब की चोरी

Hapur News: सेल्समैन ने थाने में दी तहरीर, पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से चोरों की तलाश में जुटी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 April 2024 9:42 AM GMT
X

अंग्रेजी शराब के ठेके पर चोरों का धावा   (photo: social media )

Hapur News: हापुड़ जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बदनोली में संचालित अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने हजारों रुपए की नकदी और शराब चुरा ले गए। घटना की : तहरीर सेल्समैन ने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से चोरों की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित की जुबानी, चोरी की कहानी

सेल्समैन सुजीत कुमार ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार को शराब के ठेके में नया स्टॉक आया था। माल रखवाने के बाद वह दुकान का ताला लगाकर किसी काम से चला गया था। शुक्रवार की सुबह उन्हें सूचना मिली की ठेके का ताला टुटा हुआ है। जिसके बाद वह ठेके पर पहुंचा तो हालत देखकर दंग रह गया। पीड़ित ने बताया कि बीती रात अंग्रेजी शराब की दुकान का अज्ञात चोर ताला तोड़ कर अंदर घुस गए और गल्ले में रखी पांच हजार की नकदी व 20 हजार की अंग्रेजी शराब चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी डायल 112 पर देकर थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

बाबूगढ़ थाना प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि ठेके के सेल्समैन ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसको लेकर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर चोरी की घटना अनावरण किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story