×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hapur News: पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग, मच गया हड़कंप, दो वाहन जले

Hapur News: एचपीडीए पुलिस चौकी परिसर में खड़े पुराने वाहनों में बुधवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग ने तेजी के साथ यहां खड़े दो वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 May 2024 10:37 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एचपीडीए पुलिस चौकी परिसर में खड़े पुराने वाहनों में बुधवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग ने तेजी के साथ यहां खड़े दो वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान चौकी पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस कर्मियों ने तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर आग पर काबू पाया। परिसर में और भी वाहन खड़े थे जिन्हें बचा लिया गया।पुलिस मामले की जाँच मे जुट गईं है।

इस चौकी पर लगी वाहनों में आग

एचपीडीए पुलिस चौकी परिसर में विभिन्न दुर्घटनाओं और लावारिस, एक्सीडेंटल व सीज अपराधों में प्रयुक्त वाहनों को पकड़ने के बाद खड़ा किया जाता है। सड़क किनारे चौकी कैंपस में यह सभी वहां खड़े थे। वाहनों की संख्या काफी अधिक है। बुधवार दोपहर कैंपस में खड़े वाहनों में अचानक आग की लपटें उठने लगी। इस दौरान प्रदूषित हवा की वजह से लोगों को सांस लेने में तकलीफ हुई। वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम को बुला लिया गया। तब तक दो वाहनों में आग लग चुकी थी। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। अन्य गाड़ियों को बचा लिया गया।

पुलिस के जिम्मेदारों ने दिए जाँच के आदेश

सीओ पिलखुवा जितेंद्र शर्मा ने बताया कि एचपीडीए चौकी के कैंपस में मुकदमों में दर्ज वाहनों को खड़ा किया गया है। दो कारें आग से क्षतिग्रस्त हुई हैं। जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुँच गईं और समय रहते आग पर काबू पाया गया।अन्य गाड़ियों को फायर सर्विस की टीम ने जलने से सुरक्षित बचा लिया। अभी आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की कराई जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story