×

Hapur News: सर्राफा व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित नें तहरीर देकर लगाई सुरक्षा की गुहार

Hapur News:सर्राफा को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सर्राफा व्यापारी नें अपनी जान की सुरक्षा को लेकर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 March 2024 7:38 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली के कस्बे में बने पिंक बुथ के सामने मेंन बाजार मे सुनार का कारोबार करने वाले सर्राफा को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सर्राफा व्यापारी नें अपनी जान की सुरक्षा को लेकर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित की जुबानी ,धमकी की कहानी

सर्राफा व्यापारी प्रवीन वर्मा ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि, पिछले कुछ दिनों से एक नंबर से लगातार उनके फोन पर कॉल आ रही है, जो मेरे द्वारा फोन उठाने पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता है। ज़ब मेने इस नंबर की जाँच करवाई, तो वह क्षेत्र का ही रहने वाला युवक निकला। जो उसे लगातार फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी का भाई ने भी उसका सहयोग करते हुए दुकान के सामने खड़े होकर गाली-गलौज, हाथ पैर तोड़ने व जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़ित सर्राफा व्यापारी नें कहा की यह अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं और पहले भी घटनाएं कर चुके हैं। जिससे सर्राफा का परिवार भयभीत है।

पहले भी सर्राफा व्यापारी हुई थी फायरिंग

पहले भी कस्बे में सर्राफा व्यापारी पर दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग की गईं थी। इस तरह फोन पर मिली जान से मारने की धमकी से कस्बे के व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

एएसपी राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि, पीड़ित सर्राफा कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।मामले की जाँच कराई जा रही है।जांच के बाद वैधानिक कार्यवाही आवश्यक कार्रवाई जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story