×

Hapur news: राजेश पायलट पर अभद्र टिप्पणी से गुर्जर समाज में भारी रोष, 14 सितंबर को होगी महापंचायत

Hapur news: संयुक्त गुर्जर स्वाभिमान मोर्चा द्वारा सिंभावली क्षेत्र के गोहरा गांव में रविवार को आक्रोश पंचायत की गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 Sep 2023 1:17 PM GMT
Gurjar community angry over the indecent remarks made by BJP IT cell president on Rajesh Pilot
X

Gurjar community angry over the indecent remarks made by BJP IT cell president on Rajesh Pilot

Hapur news: भाजपा के आईटी सेल के अध्यक्ष द्वारा स्व: राजेश पायलट पर की गई कथित टिप्पणी से नाराज गुर्जर समाज का 14 सितंबर गढ़मुक्तेश्वर में करेगा महापंचायत। महापंचायत में सैकड़ो की सख्या मे पहुंचेंगे गुर्जर समाज के लोग।

इस बात को लेकर गुर्जर समाज के लोग है नाराज

संयुक्त गुर्जर स्वाभिमान मोर्चा द्वारा सिंभावली क्षेत्र के गोहरा गांव में रविवार को आक्रोश पंचायत की गई। जिसमें सपा नेता रविंद्र चौधरी ने स्व: राजेश पायलट पर की गई भाजपा के आईटी सेल अध्यक्ष अमित मालवीय की टिप्पणी को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की। संयुक्त गुर्जर स्वाभिमान मोर्चा के सदस्यों समेत गोहरा एवं आसपास के गांव से आए लोगों ने उक्त टिप्पणी से समूची गुर्जर समाज की भावना आहत होने का दावा करते हुए अमित मालवीय के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के साथ ही पुणे भाजपा की आईटी सेल से निष्कासित किए जाने की मांग की।

महापंचायत को लेकर गुर्जर समाज ने दी चेतावनी

इस दौरान सर्वसमिति से निर्णय लिया गया कि 14 सितंबर को गढ़मुक्तेश्वर चौपला स्थित घोड़ा फार्म मैदान में गुर्जर महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। जिसमें गुर्जर समाज के हजारों लोग ट्रैक्टर-ट्राली समेत विभिन्न वाहनों में सवार होकर भाग लेने आएंगे। सपा नेता रविंद्र चौधरी ने कहा कि समाज अब स्व: राजेश पायलट समेत अपने किसी भी पूर्वज का अपमान नहीं सहेगा और विरोध में दिल्ली तक आंदोलन करेगा।

समाज के यह लोग रहे मौजूद

पंचायत में अध्यक्ष पुष्पेंद्र गुर्जर, चमन चेयरमैन, मास्टर तिलकराम, उपेंद्र सिंह, ओमेंद्र सिंह प्रधानाचार्य, गजराज सिंह, कटार सिंह, प्रताप सिंह, महकर सिंह, लीले मास्टर, मास्टर महकर सिंह ,ब्रह्मसिंह प्रधानाचार्य, पिंटू प्रधान, भाकियू नेता हरीश हूंण, पवन हूंण, राहुल प्रधान, मोहित नागर, राज सिंह, राणा सिंह, अजय गुर्जर, अंकित भड़ाना सहित गुर्जर बिरादरी के सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story