×

Hapur: विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे HPDA के VC, टूटी सडकें और गंदगी देख भड़के

Hapur: एचपीडीए के वीसी डॉ नितिन गौड ने विकास प्राधिकरण के प्रीत विहार, आनंद विहार और ट्रांसपोर्ट नगर योजनाओं सहित गांव श्यामनगर के रेलवे फाटक के समीप नाले तक सड़क के सुंदरीकरण कार्य का निरीक्षण किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 May 2024 7:32 AM GMT
hapur news
X

विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे एचपीडीए के वीसी (न्यूजट्रैक) 

Hapur News: हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण के वीसी डॉ नितिन गौड ने सरकार की योजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान विकास कार्यों के साथ ही गंदगी, टूटी सड़कों से जुड़ी बहुत सारी कमियां और लापरवाहियां नजर आई। सख्त हिदायत देते हुए कर्मचारियों की क्लास लगाई। उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए तत्काल व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

बता दें कि एचपीडीए के वीसी डॉ नितिन गौड ने विकास प्राधिकरण के प्रीत विहार, आनंद विहार और ट्रांसपोर्ट नगर योजनाओं सहित गांव श्यामनगर के रेलवे फाटक के समीप नाले तक सड़क के सुंदरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। प्रीत विहार योजना के निरीक्षण के दौरान सड़कों एवं कई अन्य जगहों पर गंदगी और कूड़ा देख भड़क गए। जिसे देखकर कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी।

वीसी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

आनंद विहार योजना में निरीक्षण के दौरान योजना में अप्रयुक्त पड़ी बस स्टैंड की भूमि के निस्तारण के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए कहा। वहीं, ट्रांसपोर्ट नगर में सड़कों और कई जगहों पर गंदगी, कूड़ा पड़ा हुआ मिला। वहीं गांव श्याम नगर रेलवे फाटक से छोईया नाले तक सड़क का सुंदरीकरण का कार्य बंद मिला। जबकि, कार्य शूरू हुए दो महीने से अधिक का समय हो चुका है। इस पर उपाध्यक्ष ने नाराजगी जताई और कार्य की प्रगति तुरंत बढ़ाने के निर्देश दिए। इस दौरान सचिव प्रदीप कुमार सिंह और राजीव रतन शाह मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story