×

Hapur News: घर से स्कूल गई नाबालिग छात्रा लापता, परिजनों नें जताई अपहरण की आशंका

Hapur News: कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Feb 2024 8:49 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में तीन दिन पूर्व घर से स्कूल गई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई है। संभावित जगहों पर तलाश के बाद छात्रा के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। परिजनों ने छात्रा के अपहरण की आशंका जताई है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उधर, पुलिस व परिजन छात्रा की तलाश में जुटे हैं।

पिता नें पुत्री को सकुशल बरामद करने की मांग

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री मेरठ रोड स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। 20 फरवरी को वह प्रतिदिन की तरह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। देर शाम तक पुत्री घर वापस नहीं लौटी तो पीड़ित ने स्कूल में संपर्क किया। जिसके बाद पता चला कि पुत्री स्कूल पहुंची ही नहीं है। जिसे सुनकर पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पीड़ित व उसके परिजनों ने पुत्री की तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का पता नहीं चल सका। पुत्री के अपहरण की आशका जताते हुए पीड़ित नें थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

छात्रा को सकुशल बरामद के लिए लगी टीम

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। छात्रा से जुड़े कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story