×

Hapur News: चैक बाउंस के मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, पुलिस भेजा जेल

Hapur News: चेक बाउंस के मामले में न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किए जाने के बाद कोतवाली पुलिस ने श्रीनगर में रहने वाले पूर्व विधायक गजराज सिंह के घर से उनके बेटे को गिरफ्तार किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 April 2024 5:02 PM GMT (Updated on: 18 April 2024 5:02 PM GMT)
Son of former Congress MLA arrested in check bounce case
X

चैक बाउंस के मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: चेक बाउंस के मामले में न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किए जाने के बाद कोतवाली पुलिस ने बृहस्पतिवार को श्रीनगर में रहने वाले पूर्व विधायक गजराज सिंह के घर से उनके बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यायालय में एक व्यक्ति ने चेक बाउंस के मामले में पूर्व विधायक गजराज सिंह के बेटे सतेंद्र सिंह उर्फ बोबी के खिलाफ चेक बाउंस के मामले में बाद डाला था। मामले में आदेश का उल्लंघन कर आरोपी तारीख पर उपस्थित नहीं हो रहा था। जिसके खिलाफ न्यायालय द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किए थे। न्यायालय के आदेश पर वह टीम के साथ आरोपी के घर पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया।

क्या बोले पूर्व विधायक

पुलिस कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से न्यायाधीश के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है। मामले में पूर्व विधायक गजराज सिंह का कहना है कि वह चुनावी कार्यक्रम के चलते ग्रामीण क्षेत्र में थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद उन्हें गैर जमानती वारंट जारी किए जाने के बाद पुत्र को गिरफ्तार करने की बात पता चली है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story