×

Hapur News: देह व्यापार का करवा रहे थे धंधा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस ने देह व्यापार में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। होटल मालिक सहित एक अन्य कर्मचारी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 April 2024 4:20 PM GMT
They were running prostitution business, police arrested two accused
X

देह व्यापार का करवा रहे थे धंधा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में पुलिस ने सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर होटल में देह व्यापार की सूचना पर छापा मारा। पुलिस नें मौके से 9 युवतियों व 14 युवकों मौके पर दबोच लिया। पुलिस नें होटल के रजिस्टर को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस ने देह व्यापार में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। होटल मालिक सहित एक अन्य कर्मचारी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

वीडियो के संज्ञान के बाद हुई छापेमारी

पुलिस ने बताया कि बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत उपैड़ा गांव के पास बने ग्रीन ओयो होटल का वीडियो वायरल होने बाद पुलिस के छापे के दौरान पकड़े गए जोड़े के मामले में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि होटल मालिक समेत दो लोग अभी फरार है। आरोपियों से नगदी, मोबाइल, रजिस्टर व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। वहीं, पुलिस फरार होटल मालिक समेत दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार को गांव उपैड़ा के पास बने ग्रीन ओयो होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर यहां छापा मारा गया। इस दौरान यहां कई जोड़े पकड़े गए थे। इस दौरान होटल मालिक समेत चार आरोपी मौके से भाग गए थे। थाना बाबूगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए होटल में चलाए जा रहे देह व्यापार में संलिप्त दो आरोपियों तपेश व राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि होटल मालिक चेतन व महिपाल अभी फरार है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story