×

हरियाणा से लूटी स्कॉर्पियो हापुड़ में बरामद, अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुआ आरोपी

Hapur: हाफिजपुर क्षेत्र के गांव रामपुर एक घर से हरियाणा के बहादुरगढ़ क्षेत्र से लूटी हुई कार को पुलिस ने बरामद किया है। जबकि आरोपी अंधेरा का लाभ उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 April 2024 11:41 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में हरियाणा से लूटी स्कॉर्पियो बरामद (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव रामपुर एक घर से हरियाणा के बहादुरगढ़ क्षेत्र से लूटी हुई कार को पुलिस ने बरामद किया है। जबकि आरोपी अंधेरा का लाभ उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द हीं आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जाँच की जाएगी।

पुलिस की जुबानी, लूटी कार की कहानी

पुलिस के बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि शनिवार की शाम सात बजे के करीब हरियाणा राज्य के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र से तीन बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर स्कार्पियों गाड़ी लूट ली थी। गाड़ी में जीपीएस सिस्टम की मदद से हरियाणा की बहादुरगढ़ थाना पुलिस ने हाफिजपुर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस को कार में लगे जीपीएस कार की लोकेशन का पता दिया।तो पता चला कि कार गांव रामपुर में मौजूदा प्रधान के यहां ख़डी हुई है।

इस सूचना पर थाना प्रभारी हाफिजपुर विजय कुमार गुप्ता नें पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचकर घेराबंदी की करते हुए मौजूदा प्रधान के घर से लूटी गई कार को बरामद कर लिया। लेकिन आरोपी सिद्धार्थ अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी सिदार्थ की गिरफ्तारी के लिए अन्य जगहों पर भी दबिश दी। थाना हाफिजपुर प्रभारी ने हरियाणा राज्य के थाना बहादुरगढ़ पुलिस को कार बरामद करने की सूचना दी। पुलिस के अनुसार आरोपी सिद्धार्थ पर पूर्व में एक स्कूल में फायरिंग करने का भी आरोप है, जोकि जमानत पर छुटा हुआ है। आरोपी सिदार्थ पर मेरठ व जनपद हापुड़ में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि हरियाणा राज्य से चोरी हुई गाड़ी की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसको लेकर गांव रामपुर में दबिश दी गईं थी। जहाँ मौजूदा प्रधान बबल के यहां से कार को बरामद किया गया है। प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story