×

Hapur News: दो कारों की विंडो पर स्टंट करना युवकों को पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई

Hapur News: वीडियो वायरल होने पर हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई कर दी। वेगनार कार का 7,000 हजार रुपए का चालान और दूसरी शिफ्ट कार का 5,000 हजार चालान काट दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 March 2024 3:47 AM GMT (Updated on: 14 March 2024 4:13 AM GMT)
Hapur News
X

Hapur News  (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की पुलिस कोई कोताही न बरतते हुए जमकर कार्रवाई कर रही है।वही ट्रैफिक पुलिस भी नियमों की अनदेखी करने वालों पर जी भर कर चालान काटकर कार्रवाई कर रही है।हापुड़ में दो चलती गाड़ियों में रील बनाना और दरवाजों से बाहर लटक कर बैठना चार युवकों को भरी पड़ गया। वीडियो वायरल होने पर हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई कर दी। हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने वेगनार कार का 7,000 हजार रुपए का चालान और दूसरी शिफ्ट कार का 5,000 हजार चालान काट दिया है।

जान जोखिम में डालकर स्टंट किया तो होगी कार्यवाही

पुलिस के मुताबिक नियमों की अनदेखी करने पर इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। जान जोखिम में डालकर विशेष रूप से रील बनाने वालों पर हापुड़ जनपद की ट्रैफिक पुलिस की निगाहें टेढ़ी हैं।कार सवार युवकों ने यह वीडियो दिल्ली -लख़नऊ नेशनल हाइवे के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर बनाई थी।दोनों कारो के पीछे के दरवाजे पर दोनों तरफ लडके बाहर लटक कर बैठे थे , उनका चालान काटा गया है। हाइवे पर स्टंट का रील बनाने के उद्देश्य दोनों कारो का चालान किया गया है।दोनों कारो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।ऐसे में ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों ने इसका संज्ञान लेते हुए चालान की कार्रवाई कर दोनों चालान कार मालिक को भेज दिए है।


रील के खिलाफ जारी रहेगी ट्रैफिक पुलिस कार्रवाई

हापुड़ ट्रैफिक पुलिस के सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि रील बनाने और जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाने वालों पर हापुड़ ट्रैफिक पुलिस की विशेष निगाह है।उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही जानकारी और वीडियो के आधार पर कार्रवाई जारी रहेगी। साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि नियम के विरुद्ध जो भी व्यक्ति ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story