×

हरदोई: एक्ट में संसोधन को लेकर फैलाया गया भ्रम

Manali Rastogi
Published on: 13 Sep 2018 4:54 AM GMT
हरदोई: एक्ट में संसोधन को लेकर फैलाया गया भ्रम
X

हरदोई: देश मे एससी/एसटी एक्ट में हुए संसोधन को लेकर हो रहे हंगामे के बीच हरदोई पहुंची उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग की उपाध्यक्ष पूर्णिमा वर्मा ने कहा कि एक्ट में संसोधन को लेकर जो हंगामा किया जा रहा वह गलत है। एक्ट में ऐसा कुछ भी संसोधन नहीं किया गया है जो हंगामे जैसा हो।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: बेटा नहीं हुआ तो बेटी को छत से फेंककर दी सजा

उपाध्याक्ष बनाये जाने के पहली हरदोई पहुंची पूर्णिमा वर्मा का जिले की सीमा से लेकर जिला मुख्यालय तक कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्णिमा वर्मा ने कहाकि एक्ट के संसोधन पर भाजपा अपने स्टंट पर कायम है। उन्होंने कहाकि देश भर में जो हंगामा किया गया वह गलत है क्योंकि एक्ट में ऐसा कोई संसोधन नही किया गया है जिससे हंगामे जैसी बात हो।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: मोदी 17 सितंबर को करेंगे कई परियोजनाओं का शुभारंभ

एक्ट में क्या संसोधन किये गए है इसको लेकर जब पूर्णिमा वर्मा से पूछा गया तो वह कुछ नही बता पाई। पास में बैठे पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्र ने मोबाइल दिया जिसको देखकर भी पूर्णिमा कुछ नहीं बता पाई। हालांकि, राम मंदिर के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहाकि राम मंदिर का मुद्दा कोर्ट में है और जो निर्णय आएगा वह माना जायेगा।हालांकि पूर्णिमा वर्मा कई सवालों पर कन्नी काट गई।इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री भी मौजूद रहे।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story