×

Hardoi News: जब हांफते-हांफते 95 वर्षीय वृद्ध पहुंचा एसएसपी कार्यालय, पुलिस के लिए ये वीडियों बदल देगा आपके विचार

Hardoi News:95 साल के एक बुजुर्ग को उनके भतीजे ने मारपीट और गाली गलौज कर घर से बाहर निकाला तो बुजुर्ग शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंचे।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Jun 2023 9:40 AM GMT

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस की इंसानियत भरा चेहरा सामने आया है। दरअसल 95 साल के एक बुजुर्ग को उनके भतीजे ने मारपीट और गाली गलौज कर घर से बाहर निकाला तो बुजुर्ग शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंचे। बुजुर्ग ने आरोप लगाते हुए अपर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। इस दौरान एडिशनल एसपी नृपेन्द्र कुमार ने बुजुर्ग की पूरी समस्या सुनी और कार्रवाई के निर्देश दिए।

भरी धूप और गर्मी में हांफते हुए बुजर्ग एसएसपी कार्यलय पहुंचे तो एडिशनल एसपी नृपेंद्र कुमार और सभी पुलिसकर्मी उनके पास पहुंच गए। किसी ने बुजुर्ग को पानी तो कोई जूस लाकर उनके खुद पिलाया। इसके बाद कोतवाली पुलिस बुलाकर गाड़ी से बुजुर्ग को उनके घर भिजवाया है। जिले के सुरसा थाना क्षेत्र के भिरिया गांव निवासी रामभजन जिनकी उम्र 95 साल हैं। बुजुर्ग रामभजन अपने भतीजे से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे यहां पर बुजुर्ग ने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनका भतीजा मनीराम शराब के नशे में आए दिन मारता पीटता और गाली गलौज करता रहता है और कई बार मारने का भी प्रयास कर चुका है।

बुजुर्ग का कहना है कि भतीजा हमारी जमीन हड़पना चाहता है जिसके चलते उसने लात घूसों से मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है।बुजुर्ग की शिकायत पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने सुरसा थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार का इंसानियत का चेहरा भी देखने को मिला।एडिशनल एसपी नृपेंद्र कुमार ने न सिर्फ बुजुर्ग की समस्या के समाधान और कार्रवाई के निर्देश दिए बल्कि बुजुर्ग को पानी और जूस भी पिलाया।यही नहीं उन्होंने पुलिस की गाड़ी से बुजुर्ग को उनके घर भी भिजवाया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story