×

Hardoi News: सीएम योगी बोले- विपक्ष की सरकारे आतंकियों के मुक़दमे लेती थी वापस, टेक्सटाइल पार्क से मिलेंगे रोज़गार के अवसर

Hardoi News: सीेएम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला और पार्टी के तमाम उपलब्धियां को जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि जब विपक्ष की सरकारी थी तब गरीब भूख से मरता था। लेकिन अब...

Pulkit Sharma
Published on: 5 May 2024 1:25 PM GMT
Hardoi News
X

 जनसभा का अभिवादन करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Hardoi News: हरदोई पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। जनपद के मल्लावा में आज मिश्रिख से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री पहुँचे थे। सीेएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला और पार्टी के तमाम उपलब्धियां को जनता के समक्ष रखा। हरदोई में बन रहें गंगा एक्सप्रेसवे से हरदोई में विकास बढ़ेगा। हरदोई लखनऊ सीमा पर पीएम टेक्सटाइल पार्क का निर्माण जल्द शुरू होगा जिससे लाखों युवाओं को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कभी किसी ने नहीं सोचा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। कांग्रेस के लोग कहते थे के राम हुए ही नहीं। समाजवादी पार्टी के लोग कहते थे कि अयोध्या में कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन आज जब भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार आई तो अब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भी हो गया है।

आतंकियों के मुक़दमों के वापस लेने पर कोर्ट ने की थी टिप्पणी

सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। साथ ही बसपा पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहां के जब विपक्ष की सरकारी थी तब गरीब भूख से मरता था। ठंड से दम तोड़ने के लिए मजबूर होता था। बीमारी में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में दम तोड़ता था तब इनकी संवेदना गरीब के प्रति नहीं होती थी। विपक्ष की जब सरकारी हुआ करते थी तो अयोध्या में आतंकी हमला करने वालों के मुकदमे वापस लेने में यह रूचि लिया करते थे। विपक्ष की सरकार रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लिया था।

इन लोगों ने काशी में संत और मंदिरों पर हमला करने वालों के मुकदमों को वापस लिया था। इसके बाद हाई कोर्ट में टिप्पणी हुई थी और कहा था कि आज इन आतंकवादियों के मुकदमा को वापस ले रहे हो कल इन्हें पद्म से नवाज़ भी दोगे। विपक्ष द्वारा सेंध लगाना शुरू कर दिया है। विपक्ष अपने मेनिफेस्टो में उल्लेख किया है की यदि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन की सरकार आती है तो दलितों को मिलने वाले आरक्षण का एक हिस्सा मुसलमान को दे देंगे। यह बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान है। कांग्रेस ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का हमेशा अपमान किया है। समाजवादी पार्टी ने भी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान किया है और आज यह आपके आरक्षण पर भी सेंध लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है आत्म निर्भर भारत बने। आत्मनिर्भर का मतलब हर युवा आत्मनिर्भर होगा उसके हाथ में कार्य होगा। हर अन्नदाता किसान आत्मनिर्भर होगा।व्यापारियों को आगे बढ़ाने के लिए तमाम योजनाएं हैं कि भारत दुनिया का सहमोर होगा। देश का विकास का मतलब हम सब का विकास। हर गरीब का विकास किसान का विकास। सीएम ने कहा कि हमें विकसित भारत के लिए चुनाव में वोट करना है। पीएम श्री उद्योग पार्क हरदोई लखनऊ के बीच बनने जा रहा है 1000 एकड़ क्षेत्र में अत्याधुनिक टेक्सटाइल पार्क बनने जा रहा है जिसमें हजारों नौजवानों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story