×

Hardoi News: सीएम योगी ने व्यापारी संजीव अग्रवाल को किया सम्मानित, जनपद में दौड़ी ख़ुशी की लहर

Hardoi News: जिले के प्रमुख व्यवसायी व प्रमुख उद्योगी संजीव अग्रवाल को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उद्योग श्री सम्मान से नवाजा। उद्योग जगत में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें यह सम्मान मिला।

Pulkit Sharma
Published on: 12 Oct 2023 4:39 PM GMT
CM Yogi Adityanath honored businessman Sanjeev Aggarwal
X

सीएम योगी आदित्यनाथ ने व्यापारी संजीव अग्रवाल को किया सम्मानित: Photo-Newstrack

Hardoi News: जिले के प्रमुख व्यवसायी व प्रमुख उद्योगी संजीव अग्रवाल को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उद्योग श्री सम्मान से नवाजा। लघु उद्योग भारती की ओर से आगरा में आयोजित उद्यमी महा अधिवेशन में यश फ्लोर मिल के निदेशक संजीव अग्रवाल को उद्योग श्री सम्मान दिया गया। उद्योग जगत में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें यह सम्मान मिला। इसको लेकर जनपद के व्यापारियों में खुशी की लहर है। बड़ी संख्या में व्यवसाईयों और समाजसेवियों ने सजीव अग्रवाल को साधुवाद देकर उनका हौसला बढ़ाया।

जनपद के लिये गर्व की बात

हरदोई में लगातार उद्योग को बढ़ावा दिया जा रहा हैं। हाल ही में जनपद में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए आयोजन भी हुआ था। कई कंपनियों ने बढ़-चढ़ कर आयोजन में प्रतिभाग किया था। ऐसे ही हरदोई में एक उभरते हुए व्यापारी संजीव अग्रवाल को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किए जाने से उनके शुभचिंतकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। हरदोई के व्यापारियों ने कहाँ की हरदोई के लिए यह गर्व की बात हैं।

संजीव अग्रवाल

हरदोई के व्यापारी को सम्मान मिलने से युवा व्यापारियों का उत्साह बढ़ेगा। व्यापार के क्षेत्र में युवा बहतर कार्य करेंगे। संजीव अग्रवाल को पहले भी कई सम्मान मिल चुके है। संजीव अग्रवाल हरदोई में मारुति कार कॉनसेप्ट में मालिक हैं। मारुति की ओर से अब तक सर्वश्रेष्ठ कार्य करने को लेकर अवार्ड भी दिया जा चुका है। संजीव अग्रवाल राइस मील, हीरो कॉनसेप्ट, कार कॉनसेप्ट, नेक्सा में मालिक है। मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद संजीव अग्रवाल के घर परिजनों व इष्ट मित्रों का ताँता लगा हुआ है व सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का दौर जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story