×

Hardoi News: सड़क मार्ग से जाना है लखनऊ तो पहले पढ़ लें यह खबर, वरना हो सकती है असुविधा

Hardoi News: लखनऊ चुंगी से लखनऊ की तरफ हाई-वे पर जाम लग गया। आवास विकास कालोनी जोकि शहर की पॉश कालोनी कही जाती है, के लोग इधर-उधर से कन्नी काट कर किसी तरह निकलने की जुगत भिड़ाते हुए देखे गए।

Pulkit Sharma
Published on: 23 Oct 2023 2:21 PM GMT
Hardoi Lucknow road traffic system, read this news before leaving home
X

हरदोई लखनऊ मार्ग ट्रैफिक व्यवस्था, घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर: Photo-Newstrack

Hardoi News: लखनऊ चुंगी के पास स्थित नवीन गल्ला मण्डी में धान की आवक शुरू होते ही शहर में जाम की समस्या सिर उठाने लगी है। वैसे और दिनों में भी शहर की कुछ इसी तरह की तस्वीर उभर कर सामने आती रहती है। रात के 3 बजे से जाम लगना शुरू हुआ। तकरीबन 4 घंटे बाद भी वैसी ही स्थिति बनी रही। जाम खुलवाने ट्रैफिक पुलिस पहुंची तो, लेकिन उसका पहुंचना ना-काफी साबित हुआ। बड़ी मुश्किल से किसी तरह ठप पड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को पटरी पर लाया जा सका।

यहां लगा भीषण जाम

बताया गया है कि रविवार की रात होते ही नवीन गल्ला मण्डी में धान की आवक शुरू होने से सिनेमा चौराहा, आवास विकास कालोनी और लखनऊ चुंगी के अलावा आस-पड़ोस के रास्ते बंद हो गए। नतीजतन बड़ी गाड़िया तो फंसी रहीं, लेकिन पैदल निकलने वालों को मुसीबत से रू-ब-रू होना पड़ा। उधर लखनऊ चुंगी से लखनऊ की तरफ हाई-वे पर जाम लग गया। आवास विकास कालोनी जोकि शहर की पॉश कालोनी कही जाती है, के लोग इधर-उधर से कन्नी काट कर किसी तरह निकलने की जुगत भिड़ाते हुए देखे गए।

पिकअप के ख़राब होने से लगा जाम

बताते हैं कि बीच रास्ते में एक पिकअप खराब हो गई थी, उसी की वजह से मुसीबत और बढ़ गई। लोगों का कहना है कि धान की आवक साल में एक बार ही होती है, लेकिन शहर में इस तरह की तस्वीर कमोबेश हर दिन नज़र आती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story