×

Hardoi Road Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से महिला की मौत, चालक फ़रार

Hardoi Road Accident: घटना की जानकारी लगते हैं मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आवश्यक विधिक करवाई में जुट गई है।

Pulkit Sharma
Written By Pulkit Sharma
Published on: 6 May 2024 8:27 AM GMT
Road Accident in Hardoi
X

Road Accident in Hardoi (Pic: Newstrack)

Hardoi Road Accident: हरदोई जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर से लेकर कस्बों और राज्य मार्गों पर आए दिन दिन सड़क हादसे घटित हो रहे हैं। सड़क हादसों का औसतन ग्राफ देखा जाए तो प्रतिदिन सड़क हादसों में दो से तीन लोग अपनी जान गवा रहे हैं। हरदोई में सड़क हादसों को रोकने के लिए लगातार जिला प्रशासन प्रयास कर रहा है, लेकिन हादसों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ रहा है। हरदोई में हादसों का सबसे बड़ा कारण वाहनों की तेज गति और शहर में हादसों का सबसे बड़ा कारण अतिक्रमण है। शहर को कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज स्थित सीतापुर ओवरब्रिज पर आज तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली में एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगते हैं मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आवश्यक विधिक करवाई में जुट गई है। हादसे की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

अतिक्रमण से बढ़ रहे हादसे

हरदोई शहर के रेलवे गंज में अतिक्रमण दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। शहर के जिन्दपीर चौराहे से सीतापुर की ओर जाने वाले मार्ग पर अतिक्रमण काफी बढ़ गया है साथ ही ओवरब्रिज के शुरू होने से पहले ही अवैध टैक्सी स्टैंड संचालित हो रहे हैं जो हादसे का सबसे बड़ा कारण बन रहे हैं। सीतापुर ओवर ब्रिज पर आज बेनीगंज से हरदोई मोटरसाइकिल से आ रहे मां बेटे को पीछे से तेज गति से आ रहे हैं ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार सबरन कौर पत्नी जगतार सिंह उम्र 70 वर्ष निवासी महिन कुंड थाना बेनीगंज सड़क पर गिर गई, इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली उन्हें रौंदता हुआ आगे निकल गया।

ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर चढ़ जाने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना लगते ही रेलवे गंज चौकी प्रभारी प्रिंस कुमार व कांस्टेबल विवेक सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रिंस कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है जबकि घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया हैं। चालक की तलाश की जा रही है मामले में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story