×

Hathras Accident: बाइक सवार पिता-पुत्र को कैंटर ने रौंदा, बेटे की मौत

Hathras Accident: कोतवाली सिकंदराराऊ के एनएच 91 अलीगढ़ हाईवे मोड पर शुक्रवार की सुबह एक बुलेट बाइक को तेज रफ्तार से आई कैंटर ने रौंद दिया। जिससे बाइक चला रहे पुत्र की मौत हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 19 April 2024 6:08 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में बाइक सवार पिता-पुत्र को कैंटर ने रौंदा (न्यूजट्रैक)

Hathras News: कोतवाली सिकंदराराऊ के एनएच 91 अलीगढ़ हाईवे मोड पर शुक्रवार की सुबह एक बुलेट बाइक को तेज रफ्तार से आई कैंटर ने रौंद दिया। जिससे बाइक चला रहे पुत्र की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रुप से घायल हो गये। घायल को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सनी कश्यप पुत्र नेम सिंह निवासी गांव पिपरई थाना बरला अलीगढ़ अपने पिता नेम सिंह को पीछे बिठाकर बाइक पर सवार को कहीं रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही वह रतनपुर फॉर्म के निकट एनएच बाईपास मोड पर पहुंचा कि एक तेज गति से आ रही कैन्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के चलते शनि को गंभीर चोटें आई उसे उपचार के लिए सीएचसी पर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर उसके पिता नैम सिंह को भी गंभीर चोटें आई हैं जिसको लेकर उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। हादसा के बाद कैंटर चालक तेज गति से वाहन को भगा ले गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसका पीछा कर नंबर नोट कर लिया। सीएचसी पहुंच कर पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी मिलने पर परिवार के काफी लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story