×

Hathras News: युवक पर गिरा बिजली का हाईटेंशन तार, परिवार में मचा कोहराम

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला हीरा सिंह निवासी दीपक पुत्र रामपाल सिंह हरियाणा की किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह होली के त्योहार पर गांव आया था।

G Singh
Report G Singh
Published on: 15 April 2024 7:31 AM GMT
hathras news
X

हाथरस में युवक पर गिरा बिजली का हाईटेंशन तार (न्यूजट्रैक)

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला हीरा सिंह में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर युवक के ऊपर गिर गया। जिसे युवक अचेत हो गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे परिवार के लोग युवक को अचेत हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। जिला अस्पताल प्रशासन द्वारा इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला हीरा सिंह निवासी 22 वर्षीय दीपक पुत्र रामपाल सिंह हरियाणा की किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह होली के त्योहार पर गांव आया था। सोमवार की सुबह गांव की बिजली की लाइन का तार ट्रांसफार्मर के पास से टूट गया। जिस पर वह गांव के युवकों के साथ से तार को ठीक करने के लिए ट्रांसफार्मर के पास पहुंचा। गांव के कुछ युवक उसे अपने साथ तार ठीक करने के लिए वहां पर ले गए थे। तार को ठीक करते वक्त हाई टेंशन लाइन का एक तार टूट कर दीपक के ऊपर गिर गया। जिससे दीपक को करंट लगा और वह बेहोश हो गया। यह देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

दीपक के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। अचेत हालत में दीपक के परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर मौजूद डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। अस्पताल प्रशासन द्वारा इस घटना की जानकारी कोतवाली हाथरस गेट को मीमो भेज कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं युवक की मौत की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो पोस्टमार्टम हाउस पर गांव व परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। गांव में मातमी सन्नाटा छा गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story