×

Hathras Accident News: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

Hathras Accident News: जलेसर रोड गांव नगला इमलिया के पास गुरुवार की देरशाम करीब सात बजे बाइक सवार वृद्ध व युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 28 March 2024 3:25 PM GMT
हाथरस में हुई सड़क दुर्घटना।
X

हाथरस में हुई सड़क दुर्घटना। (Pic: Social Media)

Hathras News: जलेसर रोड गांव नगला इमलिया के पास गुरुवार की देरशाम करीब सात बजे बाइक सवार वृद्ध व युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल परिसर में गांव व परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेजे।


अज्ञात वाहन से हुई टक्कर

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सूरजपुर निवासी 30 वर्षीय शिवकुमार पुत्र रामपाल और 52 वर्षीय मानसिंह पुत्र मिहीलाल बाइक पर सवार हो हाथरस की ओर आ रहे थे। इसी दौरान गांव नगला इमलिया के निकट बाइक सवार शिवकुमार व मानसिंह में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों रोड किनारे गड्डे में जाकर गिरे। लहूलुहान हालत में दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उनको देखा और मृत घोषित कर दिया। इधर दो मौतों की जानकारी मिलने पर उनके परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही उनके गांव व परिवार के लोगों की जिला अस्पताल परिसर में भारी भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। एक साथ दो मौतों से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।


Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story