×

Hathras News: साहब ! पति कहता है दोस्तों से बनाओ संबंध, मुकदमा दर्ज

Hathras News: ससुर ने गंदी-गंदी गालियां दीं और धक्का देकर बाहर निकाल देता। विवाहिता के मायके के लोगों ने इस मामले को लेकर ससुराल के लोगों को काफी समझाया, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 7 April 2024 2:29 PM GMT
Hathras News
X

Hathras News (Pic:Social Media)

Hathras News: महिला थाना में एक महिला ने अपने पति व ससुराल के लोगों पर दहेज उत्पीड़न सहित कई प्रकार के आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें दोस्तों से संबंध बनाने के लिए पति द्वारा महिला दबाव बनाए जाने का भी आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की शादी शहर के एक मोहल्ला निवासी पुरुष के साथ करीब पांच साल पहले हुई थी। विवाहिता के पिता ने शादी में 5 लाख रुपया खर्च किए थे। जिसमें 70 हजार रुपया नगद, अलमारी, टीवी, पंखा, फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन, वैड, सोने की अंगूठी व सोने की लर आदि सामान शामिल था।

शादी के कुछ समय बाद तक तो ससुराल सब कुछ ठीक चला, लेकिन कुछ दिन बाद से विवाहिता को अतिरिक्त दहेज के लिए पति व ससुराल के लोग परेशान करने लगे। आरोप है कि विवाहिता के साथ पति शराब पीकर रोज मारपीट करता और उसे अपने यार दोस्तों के साथ सम्बन्ध बनाने को कहता है। इस बात की शिकायत विवाहिता ने अपनी सास से की तो सास ने उल्टा उसके साथ मारपीट कर दी।

आरोप है कि ससुर ने गंदी-गंदी गालियां दीं और धक्का देकर बाहर निकाल देता। विवाहिता के मायके के लोगों ने इस मामले को लेकर ससुराल के लोगों को काफी समझाया, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए। महिला के एक साल की बेटी भी है। विवाहिता को ससुराल के लोगों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। मामला एसपी के पास पहुंचा। अब एसपी के आदेश पर पुलिस ने पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ महिला थाने में दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीओ सदर रामप्रवेश राय ने कहा कि महिला की तहरीर के आधार पर महिला थाने में दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू करा दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story