×

Hathras: सगाई में मारपीट से क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कंप

Hathras: जंक्शन क्षेत्र के कस्बा मेंडू के एक मोहल्ला निवासी युवक ने मारपीट से क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 21 April 2024 1:02 PM GMT
hathras news
X

हाथरस में सगाई में मारपीट से क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर दी जान (न्यूजट्रैक)

Hathras News: जिले के जंक्शन क्षेत्र के कस्बा मेंडू के एक मोहल्ला निवासी युवक ने मारपीट से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए और वह रोने-बिलखने लगे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कस्बा मेंडू के मोहल्ला जाटवान खुर्द निवासी 20 वर्षीय भगवान स्वरूप पुत्र श्रीकृष्ण अपने भाई की ससुराल पक्ष में सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हाथरस जंक्शन के एक गेस्ट हाउस में गया था। आरोप है कि वहां पर भाई के रिश्ते के साले व अन्य से विवाद हो गया। आरोप है कि यहां पर भगवान स्वरूप के साथ भाई के ससुराल के लोगों ने मारपीट कर दी। इस बात से परेशान युवक अपने घर मेंडू पहुंचा और फांसी के फंदे पर झूल गया। यह देख परिजनों के होश उड़ गए और उसे फंदे से उतार कर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया।

इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग घबरा गए और रोने-बिलखने लगे। इसके बाद परिजन शव लेकर घर चले गए। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मेंडू पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीओ सिकंदराराऊ डॉ आनंद कुमार ने बताया कि युवक के साथ भाई के ससुराल के युवकों ने मारपीट की थी। इसी बात से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story