×

होमगार्ड बोले- सबके सामने DM साहब मांगे माफी तब खत्‍म होगा धरना

By
Published on: 24 Dec 2016 10:46 AM GMT
होमगार्ड बोले- सबके सामने DM साहब मांगे माफी तब खत्‍म होगा धरना
X

बहराइच: होमगार्डों की पिटाई के मामले में देवीपाटन मंडल के होमगार्ड धरने पर बैठे हुए हैं। इससे सुरक्षा और यातायात व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। होमगार्डों ने मांग की है कि डीएम उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगे तभी वह धरना खत्म करेंगे। वह डीएम को हटाने की मांग भी कर रहे हैं।

शनिवार को आलाधिकारी सुलह कराने में जुटे रहे, हलांकि होमगार्ड अपनी मांग को लेकर अडिग हैं। होमगार्ड के धरने पर बैठने से पूरा शहर जाम से कराह रहा है। शहर के छावनी चौराहा, डिगिहा तिराहा व अस्पताल चौराहे पर सुबह से जाम लगा रहा। ट्राफिक सिपाही जाम को छुडाने में लगे रहे लेकिन जाम जस का तस रहा।

शुक्रवार को भी बात करने के लिए देवीपाटन मंडल केे कमिश्नर व डीआईजी बहराइच पहुंचे। दो चरणों में वार्ता हुई, लेकिन होमगार्ड जिलाधिकारी द्वारा सार्वजनिक माफी मांगने या जिला छोड़ने की मांग पर अडिग रहे।

होमगार्ड के मीडिया प्रभारी रमाकांत ने क्‍या कहा

ये हमारी लड़ाई तब तक चलती रहेगी जब तक हमारे होमगार्ड भाई के खिलाफ फर्जी मुकदमा खत्म नही होगा और जिलाधिकारी को यहां से हटाया नहीं जाएगा।

आम जन प्रभावित

होमगार्ड व डीएम की इस लड़ाई में आम जनता को नुकसान पहुंच रहा है। जब इस संबध में टैफिक इंचार्ज शेषमणि पाण्डेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हर चौराहे पर हमारे सिपाही मुस्तैद हैं। कोशिश की जा रही है कि जाम न लगे।

Next Story